ताज़ा खबर :
prev next

फिर विवादों में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, महाराष्ट्र कांग्रेस के MLA ने फिल्म का नाम बदलने की उठाई मांग

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर कांग्रेस विधायक अमीन पटेल (Amin Patel) ने सोमवार को बजट सत्र के दौरान ये मांग उठाई है.

मुंबई. फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali ) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस फिल्म के विरोध के बाद अब फिल्म के नाम को बदलने की मांग उठने लगी हैं. महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक अमीन पटेल ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नाम बदलने की मांग की है. उनका कहना है कि इससे काठियावाड़ शहर की छवि खराब होगी.

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर कांग्रेस विधायक अमीन पटेल (Amin Patel) ने सोमवार को बजट सत्र के दौरान विधानसभा में उन्होंने कहा कि काठियावाड़ अब 1950 के दशक जैसा नहीं रहा है. वहां महिलाएं अलग-अलग काम में बहुत आगे बढ़ रही हैं. इसलिए फिल्म का नाम बदलना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले पर राज्य सरकार से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है.

फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई की फिल्मसिटी में जारी है. शूटिंग के लिए सेट डिजाइनिंग पर तकरीबन साढ़े 6 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें आलिया के गंगूबाई काठियावाड़ी के अवतार को काफी पसंद किया गया.

टीजर में आलिया भट्ट के करियर का अब तक का सबसे दमदार रूप फैंस को देखने को मिला. 1 मिनट 30 सेकंड का टीजर एक ऐसी छाप छोड़ता है, जिसे देखकर हर कोई आलिया की तारीफ कर रहा है.

हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधारित इस फिल्म में डॉन गंगूबाई की कहानी दिखाई जाएगी. गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया का बड़ा नाम थीं. बताया जाता है कि उन्हें पति ने महज पांच सौ रुपए के लिए बेच दिया था. इसके बाद से ही वे वेश्यावृत्ति में लिप्त हो गईं थीं. इसके बाद उन्होंने कड़ी मेहनत की और मजबूर लड़कियों के लिए भी बहुत काम किए.

फिल्‍म में अजय देवगन का कैमियो भी देखने को मिलेगा. राइटिंग टीम से जुड़े लोगों ने बताया कि भंसाली ने फिलहाल आलिया के अपोजिट रणबीर कपूर को साइन नहीं किया है. अजय देवगन भी आलिया के अपोजिट नहीं हैं. वे उनके मेंटर के रोल में हैं.​​​साभार-न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *