ताज़ा खबर :
prev next

24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट- ममता बनर्जी पर रवि किशन ने कसा तंज तो आने लगे ऐसे कमेंट्स

बीजेपी सांसद अभिनेता रवि किशन ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें कैसी चोट लगी थी जो 24 घंटे में ही प्लास्टर कट गया और वो अब व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार भी करने लगीं।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के दिन जितने नजदीक आ रहे हैं सियासी माहौल उतना ही गरम होता जा रहा है। प्रदेश में छिटपुट हिंसा के साथ नेताओं के आराेप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। ममता बनर्जी पर कथित हमले को बीजेपी के ‘नौटंकी’ करार दिया है तो वहीं मुख्यमंत्री का कहना है कि उन पर हमला किया गया है। अभिनेता और बीजेपी के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने ममता बनर्जी के अस्पताल से निकलकर व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार करने पर तंज साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट से माध्यम से कहा कि कैसी चोट थी जो 24 घंटे में ही प्लास्टर कट गया।

रवि किशन ने अपने ट्वीटर पर लिखा, ‘व्हीलचेयर पर दीदी बैठे, सबसे मांगे वोट। 24 घंटे ने प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट। जोगिरा सा रा रा रा…।’ रवि किशन के इस ट्वीट पर यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

मंजीत नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘उनकी हड्डी नहीं टूटी थी भाई लिगामेंट में तेज दर्द था और उस केस में दो दिनों का प्लास्टर बहुत होता है। दीदी का ही खेला चलेगा बंगाल में और थोड़ी बहुत कसर रह रही है उसे किसान पूरी कर देंगे। बाकी सब तो बेच रहे हो रोटी नहीं बिकने देंगे किसान।’

भारतीय जंग बहादुर सिंह नाम से एक यूजर लिखते हैं, ‘जमीनी सच यही है कि बंगाल की जनता महंगाई के विरोध में मोदी जी के सरकार का विरोध करती है इसलिए ममता के साथ है।’ भूप मणि पांडे नाम से एक यूजर लिखते हैं, ‘डॉक्टर ने की फर्जी प्लास्टर, दीदी की है चाल यही। नहीं चला जब मुस्लिम वोटर, रिझाने का हथियार यही।’

आपको बता दें कि ममता बनर्जी को पैर में उस वक्त चोट लगी जब वो नंदीग्राम में चुनाव प्रचार कर रहीं थीं। चोट के बाद ममता बनर्जी ने दावा किया कि कुछ लोगों ने उन पर हमला किया और उन्हें घायल कर दिया। चुनाव आयोग ने इसके लिए दो पर्यवेक्षकों को नियुक्त किया था जिसकी रिपोर्ट चुनाव आयोग की सौंपी जा चुकी है।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि ममता बनर्जी को प्रचार के दौरान चोट लगी थी, उन पर हमले का कोई सबूत नहीं मिला है। बहरहाल, ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर ही चुनाव प्रचार कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *