ताज़ा खबर :
prev next

UP: बुलेट पर युवतियों ने किया खतरनाक स्टंट, वायरल वीडियो ने फंसाया; लगा 11,000 रुपये जुर्माना

इंटरनेट मीडिया पर 2 युवतियों का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवती बुलेट मोटरसाइकिल पर स्टंट कर रही हैं जबकि दूसरी युवती दोपहिया बुलेट चला रही है। इस दौरान दूसरी युवती के कंधे पर बैठी है।

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मोटरसाइकिल पर स्टंट करते 2 युवतियों का वीडियो वायरल होने पर पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाई है। दोनों युवतियों पर गाजियाबाद पुलिस ने 11,000 रुपये का जुर्माना लगाया है। वहीं, पुलिस प्रशासन ने दोनों युवतियों के इस कृत्य पर भारी-भरकम जुर्माना लगातार यह संदेश दिया है, इस तरह का काम कतई सहन नहीं किया जाएगा। इसी के साथ अन्य लोगों को संदेश दिया गया है कि यह कोई काम नहीं करें, जिससे उन्हें या अन्य दूसरे की जान को खतरा हो।

यहां पर बता दें कि पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट मीडिया पर 2 युवतियों का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवती बुलेट मोटरसाइकिल पर स्टंट कर रही हैं, जबकि दूसरी युवती दोपहिया बुलेट चला रही है। इस दौरान दूसरी युवती के कंधे पर बैठी है। जांच में यह वायरल वीडियो गोविंदपुरम क्षेत्र का बताया जा रहा है, जबकि मोटराइसकिल पर गाजियाबाद आरटीओ का रजिस्ट्रेशन नंबर है।

एसएसपी ने कही थी कार्रवाई की बात

वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही थी और हुआ भी ऐसा ही। मंगलवार को दोनों युवतियां पर 11,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

वायरल हो रहे 12 सेकेंड के वीडियो में दोनों लड़कियों ने लाल रंग की टी-शर्ट और पीले रंग की कैप लगा रखी है। टीशर्ट पर ए-प्लस जिम लिखा हुआ है। वीडियो में एक युवती बाइक चला रही है, जबकि दूसरी युवती उसके कंधे पर बैठी है। स्टंट के वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि जिस जगह पर यह फिल्माया गया है वहां से आम वाहन चालक भी गुजर रहे हैं। युवतियों को ये खतरनाक स्टंट करता देख वहां से गुजर रहे दो युवक भी भौचक्का होकर देखते वीडियो में कैद हो गए। वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक भी है।

इंटरनेट मीडिया पर चमकने के लिए बनाया गया वीडियो

साफ है कि सोशल मीडिया पर लाइक्स व फालोवर्स बढ़ाने के चक्कर में यह वीडियो बनाया गया है। इसमें दोनों लड़कियों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा है। लड़कियां जिस बाइक पर स्टंट कर रही हैं, उस पर गाजियाबाद संभागीय परिवहन कार्यालय से जारी रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 14 ईएल 7054 पड़ा है। वायरल वीडियो के संबंध में जिम के गूगल पेज पर मिले नंबर पर कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन हर बार कॉल काट दी गई।

दो दिन पहले ही वायरल हुआ था गुजरात का एक वीडियो

दो दिन पहले ही इंटरनेट मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें संजना उर्फ ¨प्रसी प्रसाद नाम की एक युवती सड़कों पर स्टंट कर रही थी। गुजरात के सूरत शहर के इस वीडियो के वायरल होने पर स्थानीय पुलिस ने युवती के खिलाफ कार्रवाई की थी।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *