ताज़ा खबर :
prev next

Noida news: होटल में सेक्स रैकेट पर रेड… पकड़ी गईं लड़कियों में तीन ग्रैजुएशन स्‍टूडेंट, 6 पुलिसवाले लाइन हाजिर

पढ़िए नवभारत टाइम्स की ये खबर…                            पुलिस रेड में पकड़ी गई लड़कियां

हाइलाइट्स:

  • चीती गांव के नजदीक स्थित एक होटल पर शनिवार को छापेमारी कर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया
  • यहां नोएडा, बुलंदशहर और आसपास के इलाके से लोग आते थे, पुलिस ने 12 महिला और 11 पुरुषों को गिरफ्तार किया
  • छापेमारी कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार युवतियों में से 3 ग्रैजुएशन की छात्रा हैं, होटल के संचालक भी मौके से गिरफ्तार

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के चीती गांव के नजदीक स्थित एक होटल पर शनिवार को छापेमारी कर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया। यहां नोएडा, बुलंदशहर और आसपास के इलाके से लोग रंगरेलियां मनाने आते थे। पुलिस ने छापामारी कर 12 महिला और 11 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की छापेमारी कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार युवतियों में से 3 ग्रैजुएशन की छात्रा हैं।

ये भी पढ़ें : कबाड़ से किया कमाल, मजदूर के बेटे ने बनाई ई-सोलर कार्ट; देश-विदेश से मिलने लगे आर्डर

इस दौरान पुलिस ने होटल के संचालक को भी मौके से गिरफ्तार कर आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गईं। शहर से दूर यह अवैध धंधा काफी दिनों से चल रहा था। एसीपी बृजनंदन राय ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ सेक्स रैकेट की धाराओं में कोतवाली में केस दर्ज कराया है। साथ ही सभी का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

छापामार कार्रवाई के दौरान 12 महिला व 11 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके से होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज किया गया है। साथ ही इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों को प्रथम दृष्टि में दोषी पाए जाने पर लाइन हाजिर कर दिया गया है। दूसरी जांच भी की जा रही है।
राजेश कुमार, डीसीपी
गिरफ्तार महिलाओं को नोएडा स्थित वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है। जबकि पुरुषों से देर शाम तक कोतवाली में पूछताछ की जा रही। इस मामले में लापरवाही बरतने पर 6 पुलिस वालों पर कार्रवाई की गई है। सूत्रों के मुताबिक, कुछ अन्य पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो सकती है।
दोपहर के वक्त होटल पर छापेमारी
एसीपी तृतीय ब्रजनंदन राय के मुताबिक, सूचना मिली थी कि दनकौर-सिकंदराबाद रोड स्थित न्यू क्राउन प्लाजा होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। यह होटल साल 2014 से संचलित किया जा रहा है। इसमें चीती गांव निवासी ज्ञानेंद्र मैनेजर है। एसीपी तृतीय के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी व अन्य पुलिस टीम ने दोपहर के वक्त होटल पर छापेमारी की।कार्रवाई के दौरान होटल में खुलेआम सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। पुलिस ने संचालक को हिरासत में लेकर होटल के कमरे खुलवाए। सभी कमरों में मौजूद महिला और पुरुषों को भी दबोच लिया। कुछ महिलाएं पुलिस को देखकर भागने लगी, जिनको महिला कॉन्स्टेबल की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार महिला और पुरुष नोएडा, दनकौर, सिकंदराबाद और बुलंदशहर के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक होटल तो बना हुआ था, लेकिन वहां पर खाने-पीने की कोई भी चीज पुलिस को जांच के दौरान नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि वहां पर कुछ महीनों से यह धंधा चल रहा था। सूचना के आधार पर यह बड़ी कार्रवाई की गई है।

घर वाले देखकर रह गए दंग
सेक्स रैकेट के दौरान नोएडा के अलावा दनकौर के कई गांवों के युवक-युवतियों को भी पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी जब उनके परिजनों को हुई तो सभी दनकौर कोतवाली पहुंचे। अपने बच्चों को देखकर परिवार के लोग भी दंग रह गए। परिजनों का कहना है कि सभी काम का बहाना बनाकर घर से सुबह निकले थे। लेकिन उनको यह नहीं पता था कि वे इस धंधे में लिप्त हैं।

6 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
इस प्रकरण में डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने प्रथम दृष्टया जांच में मंडी श्याम नगर चौकी पर तैनात 6 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है। साथ ही, तत्कालीन मंडी श्याम नगर चौकी इंचार्ज संजय चौधरी और कोतवाली प्रभारी के खिलाफ भी एडीसीपी विशाल पांडे को जांच के निर्देश दिए है।साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *