ताज़ा खबर :
prev next

UP: सिपाही की पत्नी को सड़क पर छेड़ते रहे शोहदे, विरोध करने पर पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

Molestation with UP Traffic Police Constables Wife बाइक सवार दो शोहदों ने करीब दो किलोमीटर तक यातायात पुलिस के सिपाही की पत्नी के साथ छेड़खानी की। सिपाही ने उनका विरोध किया तो दोनों ने नागद्वार के पास उन पर हमला कर दिया।

गाजियाबाद। दिल्ली-वजीराबाद रोड पर रविवार रात में मोटरसाइकिल सवार दो शोहदों ने करीब दो किलोमीटर तक यातायात पुलिस के सिपाही की पत्नी के साथ छेड़खानी की। विरोध करने पर नागद्वार के पास ईंट से वार कर सिपाही को बेहोश कर दिया। दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित सिपाही गाजियाबाद यातायात पुलिस में कार्यरत है और वह परिवार के साथ कवि नगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहता है। रविवार को वह पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से दिल्ली से घर की ओर जा रहे थे। दिल्ली-वजीराबाद रोड पर टीला मोड़ थाना क्षेत्र में करन गेट पुलिस चौकी के पास से मोटरसाइकिल सवार दो शोहदों ने उनकी पत्नी के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। दोनों चलती मोटरसाइकिल पर करीब दो किलोमीटर दूर नागद्वार तक छेड़खानी करते रहे।

ये भी पढ़ें :- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मिला 1000 साल पुराना कुआं

शोहदों की पिटाई से बेहोश हुआ सिपाही

इस दौरान हिंडन एयरबेस पुलिस चौकी भी पड़ी, शोहदे अपनी हरकत से बाज नहीं आए। सिपाही ने उनका विरोध किया, तो दोनों ने नागद्वार के पास उन पर हमला कर दिया। सड़क के किनारे पड़े ईंटों से उनके सिर और चेहरे पर वार कर दिया। वह बेहोश होकर सड़क पर ही गिर पड़े। उनकी पत्नी ने तीन-चार बार 112 नंबर पर कॉल किया, लेकिन नंबर नहीं लगा।इस पर पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल की। उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। तब तक दोनों शोहदे फरार हो गए थे।

दोनों आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छेड़छाड़ करने वाले शोहदों की बाइक का नंबर सिपाही की पत्नी ने नोट कर लिया था। अपराधियों के मोटरसाइकिल का नंबर पुलिस को दिया। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर आरोपितों का पता ढूंढ निकाला और उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान अर्पित कौशिक और श्याम सुंदर शर्मा के रूप में हुई है। उन पर छेड़खानी, गैरइराइतन हत्या का प्रयास सहित अन्य धारा में रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी। ।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!