ताज़ा खबर :
prev next

बिल्डिंग की बालकनी से अचानक गिरते व्यक्ति को इस शख्स ने गजब की फुर्ती से बचा लिया: वायरल वीडियो

पढ़िए दैनिक भास्कर की ये खबर…

कहते हैं जाको राखे साइयाँ, मार सके ना कोय। इस कहावत को सच होते बहुत कम ही देखा जाता है। लेकिन आज हम आपको जिस शख़्स की कहानी बताने जा रहे हैं, उसके एक दोस्त ने मानो उसे मृत्यु के मुंह से निकाल लिया। बस शायद अगर वह एक सेकंड की देरी भी कर देता तो उसकी मृत्यु निश्चित थी। पर उस दिन उसकी क़िस्मत उसके साथ थी। आइए जानते है कौन है वह शख्स।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उसमें सबसे पहले तो कुछ लोग छत की बालकनी में खड़े होकर कुछ बात करते दिखाई दे रहे है। जिसमें लगता है कि किसी परिवार में किसी कार्यक्रम में ये सभी लोग शरीक होने आए हो। बातचीत और सभी लोगों के बीच हंसी-ठिठोली चल ही रही होती है।

बेहोश हो जाता है एक शख्स

देखते ही देखते वीडियो में एक शख़्स जो बालकनी में खड़ा है वह बेहोशी की हालत में चला जाता है और छत से गिरने लगता है। तभी उसके साथ खड़ा शख़्स सारा मामला समझ जाता है। दूसरे लोग कुछ समझते कि इससे पहले वह शख़्स तुरंत गिरने वाले शख़्स के पैर पकड़ लेता है। जिससे वह शख़्स छत पर मानो लटक-सा जाता है। इसके थोड़ी ही देर बाद वीडियो में और भी लोग आते दिखाई देते हैं। सभी लोग उस शख़्स के पैर को पकड़कर ऊपर खींचते हैं और उसे वापस छत पर लिटा दिया जाता है।

शख्स की हिम्मत है काबिले तारीफ

वीडियो के अंत में भले ही तमाम लोग आ जाते हैं लेकिन जिस तरह से पहले शख़्स ने झपट कर गिरने वाले युवक के पैर पकड़े उसकी तारीफ हर जगह हो रही है। शायद यदि वह फुर्ती ना दिखाता तो उस शख़्स की जान ना बच पाती। लेकिन गनीमत रही कि वह शख़्स उसके बगल में ही खड़ा था और उसकी सूझबूझ भी काम आ गई और गिरने वाले शख़्स की जान बच गई।

केरल का बताया जा रहा विडियो

इस विडियो की कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं प्राप्त हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि ये वीडियो केरल (Kerala) के वाडकर (Wadkar) जिले का होगा। क्योंकि इस विडियो में जिस तरह से उन लोगों की आवाज़ और पहनावा दिखाई दे रहा है। उसे देखकर केरल राज्य की तरफ़ ही संकेत जाते हैं।साभार-अवेसम ज्ञान

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *