ताज़ा खबर :
prev next

नई दिल्ली: पत्नी और दो बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या के बाद पति ने भी फांसी लगाकर दी जान

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

दिल्ली में रोहिणी इलाके के नाहरपुर गांव में बुधवार रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी पति की पहचान धीरज यादव (31) के रूप में हुई है। धीरज दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के साथ अनुबंधित बस चालक था।  वह अपने कमरे में छत के पंखे से लटका पाया गया था।

पुलिस ने कहा कि धीरज की पत्नी आरती (28) और बेटे हितेन (6) और अथर्व (3) के शरीर पर चाकू के निशान थे। पुलिस ने कहा कि मृतक धीरज यादव ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा है। पुलिस की टीम इसकी जांच कर रही है और हत्याओं के पीछे के मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रही है। मृतक दंपति और उनके दो बच्चे संयुक्त परिवार में रहते थे। वह घर की दूसरी मंजिल पर रहता था, जबकि उसके माता-पिता पहली मंजिल पर रहते थे और उसका बड़ा भाई और उसका परिवार पहली मंजिल पर रहते थे।

पुलिस के अनुसार, धीरज के पिता महासिंह ने गुरुवार सुबह धीरज का शव खिड़की से छत के पंखे से लटका देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा कि चार शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।  पुलिस ने कहा कि महिला और बच्चों की हत्या में इस्तेमाल किया गया एक चाकू बरामद किया गया है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले राजधानी दिल्ली में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी, जब एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी थी और फिर होलाम्बी खुर्द इलाके में एक फार्महाउस में खुदकुशी कर ली थी।साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *