ताज़ा खबर :
prev next

UP: छेड़छाड़ और मारपीट के विरोध पर मां-बेटी की पिटाई, पुलिस में शिकायत पर लड़की की हत्या कर फांसी पर लटकाया

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

कानपुर देहात में राजपुर थाना क्षेत्र के पलवर गांव की एक नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत करने पर दबंगो ने उसके घर में घुसकर उसकी मां-बेटी को जमकर पीटा। परिजन किशोरी को घर पर छोड़ मामले की शिकायत करने के लिए  थाने पहुँचे। थाने में शिकायत करने का दबंगो को पता चलने पर उन्होंने किशोरी की पिटाई करके फांसी पर लटकाकर मौत के घाट उतार दिया। अधिकारियों की जांच के बाद पुलिस ने उनकी मां की ओर से 15 लोगों के खिलाफ मारपीट और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें :- चलती ट्रेन के ऊपर पहाड़ी से गिरा ट्रक, हादसे में 36 की मौत, 72 घायल,

जानकारी के अनुसार, राजपुर थाने के ग्राम पलावार का रहने वाला वकील सिलाई का काम करता है। 1अप्रैल को गांव के प्रांशु ने अपनी बेटी मुस्कान (14) के साथ छेड़छाड़ की। इसकी जानकारी होने पर किशोरी की मां ऊषा देवी आरोपी के घर जाकर मामले की शिकायत की। शिकायत करने पर अपना अपमान महसूस करते हुए आरोपी के परिवार ने घुसकर उसके साथ मारपीट कर दी। जब किशोरी के माता-पिता इसकी शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन गए, तो पुलिस ने उन्हें वहीं बिठाए रखा।

आरोप है कि थाने में शिकायत के बारे में पता चलने पर आरोपी ने किशोरी के घर में घुसकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को फांसी पर लटका दिया। जब घर में मौजूद उसका भाई पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसे सूचना दी, तो पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने फौरन तौर पर  छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने के बाद, पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के बारे में सूचित किया। देर रात गांव पहुंचे एएसपी घनश्याम चौरसिया ने जांच पड़ताल के बाद राजपुर एसओ को मामले में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें :- दिल्ली में इंजीनियरिंग की छात्रा से फर्जी शादी कर दुष्कर्म, टीचर पर लगाया आरोप

इस पर पुलिस ने मृतक की मां की ओर से परसु और उसके पिता राधेश्याम, भाई हनी, बाबू, दीपू, राजेंद्र, शारदा, श्याम, फूलनश्री, खुशी लाल शिखा, सीता, बाबूराम और उनके रिश्तेदारों पर घर में घुसकर मारपीट और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया।  इसके साथ ही राधेश्याम को हिरासत में लेने के बाद किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना के बाद तनाव को देखते हुए गांव में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। आईजी कानपुर शुक्रवार दोपहर में गांव पहुंचे और घटना की जांच की।

एएसपी ने कहा कि मामले में छेड़छाड़,  हत्या का मामला दर्ज किया गया है और एक आरोपी को हिरासत में लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।  डॉक्टरों के एक पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *