ताज़ा खबर :
prev next

राजस्थान: राकेश टिकैत के काफिले पर हमला करने के आरोप में 14 युवक गिरफ्तार

पढ़िए NEWS18 की ये खबर…

पुलिस ने इनके ऊपर धारा 307, 398,332,53,145,46,47,48, 49,323,41,506 और 427 में मामला दर्ज किया है. ततारपुर थाना पुलिस (Tatarpur Police) ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि राजस्थान पुलिस ने किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को काले झंडे दिखाने और काफिले पर हमला हमला करने के आरोप में 14 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके ऊपर धारा 307, 398,332,53,145,46,47,48, 49,323,41,506 और 427 में मामला दर्ज किया है. ततारपुर थाना पुलिस (Tatarpur Police) ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी कुलदीप यादव मत्स्य यूनिवर्सिटी का पूर्व छत्रसंघ अध्यक्ष रह चुका है.

वहीं, किसान नेता राकेश टिकैत देर रात शाहजहांपुर बॉर्डर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने धरना दे रहे किसानों का हालचाल जाना. वहीं, तेज आंधी की वजह से धरना दे रहे किसानों के टेंट उखड़ गए. इससे थोड़ी देर के लिए मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया. साथ ही किसानों का कहना है कि कृषि बिलों की वापसी तक आंदोलन जारी रहेगा.

सामाजिक तत्वों ने टिकैत पर स्याही भी फेंकी
बता दें कि किसान आंदोलन के अगुवा नेता राकेश टिकैत के काफिले पर शुक्रवार को राजस्थान में भीड़ ने हमला कर दिया था. यह हमला तब हुआ जब टिकैत अलवर के हरसौरा में सभा को संबोधित कर बानसूर जा रहे थे. इसी बीच ततारपुर में भीड़ ने टिकैत के काफिले पर पथराव शुरू कर दिया. शुरू कर दिया. पथराव में टिकैत की कार के शीशे टूट गये. इस दौरान असामाजिक तत्वों ने टिकैत पर स्याही भी फेंकी.
भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं

हालांकि, समय रहते पुलिस ने हालात पर काबू करते हुये सुरक्षा घेरे में टिकैत काे वहां से निकाल लिया. पुलिस सुरक्षा के बीच ही टिकैत को वहां से बानसूर पहुंचाया गया है. राकेश टिकैत ने खुद सोशल मीडिया पर उनकी कार पर हुए हमले के बारे में लिखा है कि, “राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा पर हमला किए गए, लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें.” उनकी इस पोस्ट लगातार लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. साथ ही राजस्थान में विपक्षी दल भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं.साभार- NEWS18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *