ताज़ा खबर :
prev next

Mukhtar Ansari का काफिला आधी रात को अचानक सड़क पर रोका गया, आगे क्या हुआ जानें…..

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

Mukhtar Ansari News:- लखनऊ (Lucknow) : पंजाब के रोपड़ से माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mafia don Mukhtar Ansari) को उत्तर प्रदेश की बांदा जेल (Banda Jail of Uttar Pradesh) में स्थानांतरित करना पुलिस (Police) के लिए एक चुनौती (challenge) थी। 14 घंटे में लगभग 900 किमी की दूरी तय की गई। पता चला है कि मुख्तार अंसारी का काफिला बीच सड़क पर रात डेढ़ बजेे 15 मिनट तक रुका था। मीडिया को भी इस दौरान वहां जाने से रोक दिया गया था। कानपुर देहात के पास सत्ती और भोगनीपुर थाना क्षेत्र के बीच मीडिया को रोक दिया गया। मुख्तार के काफिले को कानपुर देहात इलाके की एक सड़क पर रोक दिया गया। करीब 15 मिनट काफिले को रोकने के बाद फिर रवाना किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, मुख्तार अंसारी इस दौरान बाथरूम गए थे। उनके लौटने के बाद, काफिला फिर से चल पड़ा। मुख्तार अंसारी इतने सदमे में थे कि उन्होंने रास्ते में पुलिस का पानी पीने से भी इनकार कर दिया। रास्ते में, रात के खाने के लिए 88 पैकेट के साथ काफिला को प्रदान किए गऐ थे। इसके अलावा, 200 मिली, 238 बोतल पानी भी प्रदान किया गया। रास्ते में, वकील को रात के खाने का एक पैकेट भी दिया गया था।

देर रात पहुंचा बांदा जेल

यह याद किया जा सकता है कि माफिया डॉन और पूर्वाचल के विधायक मुख्तार अंसारी देर रात बांदा जेल पहुंचे थे और अब वे बांदा जेल के बैरक नंबर 15 में होंगे। अंसारी का इस बैरक से बहुत पुराना नाता है। एक बार जब अंसारी को पहली बार गिरफ्तार किया गया था, तो उसे जेल के बैरक नंबर 15 में रखा गया था। जानकारी के अनुसार, बैरक की संख्या 15 सिंगल सेल है, जिसका मतलब है कि अटॉर्नी के साथ कोई अन्य कैदी नहीं होगा। वहीं, अटॉर्नी के आने से पहले वह शख्स जेल में सीसीटीवी कैमरे से लैस था। महत्वपूर्ण बात यह है कि दोपहर 2 बजे, यूपी पुलिस के एक काफिले को रोपड़ जेल के मुख्तार अंसारी ने बचा लिया था। निकोला के काफिले में एक एम्बुलेंस सहित लगभग 10 वाहन शामिल थे।साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *