ताज़ा खबर :
prev next

ससुराल जाने के लिए नहीं थे पैसे, ट्रेन में फर्जी टीटीई बनकर लोगों से की ठगी

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

New Delhi:- GRP police ने एक ऐसे fraud TT को पकड़ा है जो लोगों से ठगी कर रहा था। बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक को सुसराल जाना था लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे। जिसके चलते पैसा इकट्ठा करने के लिए आरोपी fraud TT बन गया।

लेकिन उसका fraud TT बनकर ट्रेन में वसूली करना भारी पड़ गया। शक होने पर यात्रियों की सूचना पर GRP POLICE ने दिल्ली निवासी युवक को दबोच लिया गया। CIT की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर GRP ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

इस मामले में जानकारी देते हुए GRP इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान 28 वर्षीय दीप शुभम पुत्र रामनारायण निवासी कौशिक एन्क्लेव, बुरारी, उत्तरी Delhi के तौर पर हुई है। वह TTE की वर्दी वाला कोट पहन कर यात्रियों से ठगी कर रहा था।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने ठगी करने की जो वजह बताई उसे GRP Police भी हैरान रह गई। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी ससुराल बिहार के समस्तीपुर जिले में हैं। ससुराल जाने को दिल्ली से ट्रेन में सवार हुआ था।

मगर, उसके पास न तो टिकट थी और न ही ससुराल जाने लायक पैसे थे। इस पर वह कोच संख्या एस-10 में पहुंचा। वहां यात्रियों के टिकट जांचने लगा और कुछ यात्रियों से पैसे मांगे।

लेकिन उसके हाव भाव से यात्रियों को शक हुआ। जिसके बाद यात्रियों ने इसकी सूचना ट्रेन में तैनात सीआईटी राकेश कौरी को दी। सीआरटी राकेश कोरी ने स्क्वायड पार्टी के साथ पहुंचकर उसे दबोच लिया।

ट्रेन सुबह करीब 10 बजे अलीगढ़ जंक्शन पहुंची। यहां दीप शुभम को उतारा गया। सीआईटी की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। पिता निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। परिवार ने बताया कि दीप शुभम कोई काम नहीं करता है, पैसों की जुगत में फ्रॉड करता रहता है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *