ताज़ा खबर :
prev next

Meerut News: चार फेरों के बाद जेवरात लेकर फरार हुई दुल्हन, घराती और पंडित भी गायब

पढ़िए न्यूज़18 की ये खबर…

Meerut News: मुजफ्फरनगर के देवेंद्र की शादी मेरठ की परतापुर इलाके की रहने वाली एक लड़की के साथ तय हुई थी. चार फेरों के बाद दुल्‍हन बाथरूम जाने के बहाने भाग गई.

मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जनपद में एक शादी समारोह (Wedding Party) के दौरान दुल्हन, परिजन और पंडित सब के सब फर्जी निकले. लुटेरी दुल्हन की करतूत ने सनसनी फैला दी. दुल्हन शादी समारोह में फेरों के दौरान नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई. इसके बाद दूल्हा पक्ष ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के भूड़बराल इलाके का है, जहां मुजफ्फरनगर के देवेंद्र की शादी मेरठ की परतापुर इलाके की रहने वाली एक लड़की के साथ तय कर दी गई. लड़की पक्ष ने शादी के बदले एक लाख की डिमांड की थी. लिहाजा शादी समारोह के दौरान जब फेरे हो रहे थे, तब दूल्हा पक्ष ने एक लाख रुपए और जेवरात दे दिए. इसके बाद फेरों के दौरान दुल्हन ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया, जिसके बाद लुटेरी दुल्हन के साथ-साथ दुल्हन पक्ष का पंडित और परिजन भी रफूचक्कर हो गए. काफी खोजबीन के बाद भी जब दुल्हन वापस नहीं लौटी तो दूल्हा पक्ष के लोग खुद को ठगा महसूस कर थाना पहुंच गए. उसके बाद दूल्हे देवेंद्र ने थाना परतापुर में लुटेरी दुल्हन की करतूत के खिलाफ तहरीर दी है.

पुलिस तलाश में जुटी
फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन फोटो और दूसरे सबूतों के बावजूद अब तक दुल्हन और उसके परिजनों का कोई पता नहीं चल सका है. पुलिस ने आरोपी दुल्हन और उसके परिजन के खिलाफ धोखाधड़ी की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके बाद अब पुलिस सबूतों के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है.
चार फेरे के बाद बाथरूम जाने के बहाने हुई फरार

दूल्हा देवेंद्र ने बताया कि रविवार दोपहर परतापुर के भूड़बराल गांव के शिव मंदिर में शादी होनी थी. शादी की रस्में शुरू हुईं. युवती पक्ष से तीन लोग थे. देवेंद्र पक्ष से चार लोग थे. अभी चार फेरे ही हुए थे कि दुल्हन पक्ष ने तय रकम मांग ली. रकम लेने के बाद एक फेरा और लिया तो दुल्हन ने बाथरूम जाने की बात कह दी. इसके बाद दुल्हन गई तो वापस नहीं लौटी. दुल्हन की मौसी बताने वाली महिला और एक अन्य व्यक्ति दुल्हन को खोजने के बहाने निकल गए. इसी बीच शादी कराने वाला पंडित भी गायब हो गया. साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *