ताज़ा खबर :
prev next

UP: धार्मिक स्थलों पर राज्य सरकार का फैसला, एक बार में पांच श्रद्धालुओं को प्रवेश की होगी अनुमति

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

लखनऊ: Utter pradesh में तेज रफ्तार कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण पर काबू पाने के लिए प्रदेश सरकार लगातार सख्ती कर रही है। राज्य की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस से संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धार्मिक स्थलों को लेकर बड़ा फैसला लिया है. लखनऊ में अब से धार्मिक स्थलों पर एक बार में बस पांच श्रद्धालुओं को ही प्रवेश करने की अनुमति होगी।

राज्य सरकार कोरोना की बढ़ती रफ्तार पर रोक लगाने के लिए तमाम कोशिशें कर रही है, सख्ती बरत रही है. राज्य सरकार ने लखनऊ, मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, वाराणसी, कानपुर, प्रयागराज और बरेली में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है.गाजियाबाद और नोएडा में 17 अप्रैल तो वहीं मेरठ में 18 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

वहीं, बाकी जगह 16 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है.नाइट कर्फ्यू के दौरान सड़कों पर बस पुलिसकर्मी ही नजर आ रहे हैं.हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार ने चार जिलों में सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्थान, ऑफिस में 50 फीसदी लोगों की ही उपस्थिति का आदेश दिया था. अब ऑफिस में 50 फीसदी लोग ही काम कर सकेंगे. साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *