ताज़ा खबर :
prev next

Upcoming Movies: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ में शामिल होंगे दुनियाभर के फुटबॉल खिलाड़ी,

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल हो चुकी है। अमित शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अब आखिरी चरण में है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक ने बताया कि इस फिल्म में दुनियाभर से फुटबॉल खिलाड़ी शामिल होने वाले हैं। जल्द ही अलग अलग टीमों की शूटिंग होने वाली है। अमित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए थे, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी और वह क्वारंटीन पर थे। अब वह कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है।

मैदान के लिए फुटबॉल मैच के सीरिज शॉट किये जाएंगे, जहां भारत को अन्य देशों के साथ फुटबॉल मैच खेलते दिखाया जाएगा। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए निर्देशक ने कहा, “थाइलैंड से खिलाड़ी भारत पहुंच चुके हैं। वो मेरे कोरोना निगेटिव होने की ही प्रतीक्षा कर रहे थे। हम उनके मैच के साथ शूटिंग शुरु करेंगे और फिर कुछ दिनों के ब्रेक ले लेकर सभी दूसरे देशों के साथ मैच की शूटिंग करेंगे। यह एक टाइट शेड्यूल है। मार्च से ही इस हिस्से की शूटिंग होनी थी, लेकिन कोविड की वजह से टल गई।”

निर्देशक ने कहा, हम एक ऐसी फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिस पर सभी भारतीयों को गर्व होगा। ‘मैदान’ 15 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज़ होने वाली है। बता दें, फिल्म की लगभग एक महीने की शूटिंग अभी बची है। निर्माता बोनी कपूर ने कहा, लगभग एक महीने की शूटिंग बाकी है। लेकिन यह मई अंत तक जाएगी क्योंकि हर मैच की शूटिंग के पहले कुछ दिनों का समय चाहिए होगा ताकि ग्राउंड और पिच को सही किया जा सकते। अमित शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन प्रसिद्ध फुटबॉल कोच सयैद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। फिलहाल फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चल रही है, जिसमें सभी फुटबॉल मैच के सीन फिल्माए जाएंगे। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *