ताज़ा खबर :
prev next

पीएम मोदी और अमित शाह ने शेयर की भीड़ की फोटो और वीडियो तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- समझ में आता है…

पढ़िए  एनडीटीवी इण्डिया की ये खबर…

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान की तस्वीरें पोस्ट की हैं जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं रिएक्शन आया है.

नई दिल्ली : भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) की लहर अपना प्रकोप दिखा रही है. रोजाना डेढ़ लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मामले आ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,61,736 मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में 879 लोगों की मौत हो चुकी है. इस समय भारत में कोरोना के 12,64,698 एक्टिव केस हैं. देश के कई हिस्सों में सख्ती लागू की गई है लेकिन इस सब के बीच चुनावी रैलियां बहस का विषय बनी हुई हैं.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections 2021) के लिए जमकर भीड़ जुट रही है जहां कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ रही हैं. इसे लेकर बॉलीवुड हस्तियां ट्वीट भी कर रही हैं. हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान की तस्वीरें पोस्ट की हैं और बताया है कि किस तरह भीड़ उमड़ रही है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) ने ट्वीट किया है. श्रेया का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने चुनाव प्रचार की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘शांतिपुर की गलियां भगवा के रंग में रंग चुकी हैं. इन तस्वीरों को देखें.’ इन फोटो को शेयर करते हुए श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) ने लिखा, ‘सहमत हूं. नहीं, सच्ची में. मैं इनसे सहमत हूं. इन तस्वीरों को देखें!!!’

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बर्धमान में रैली का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बर्धमान में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए.’ श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ’11/04/2021: 1,68,912, 12/04/2021: विशाल रैली. समझ में आता है.’ इस तरह श्रेया ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की ओर ध्यान दिलाने की कोशिश की है. साभार-एनडीटीवी इण्डिया

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *