ताज़ा खबर :
prev next

शामली: मतदाताओं में बांटने के लिए रखे 3 कुंतल मिठाई की खेप को पुलिस ने पकड़ा

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

शामली के ग्राम बधेव में प्रधान पद प्रत्याशी द्वारा अपने समर्थन में वोट करने के लिए वितरित की जा रही लगभग 03 क्विंटल मिठाई को किया जब्तः-

शामली ।जनपद में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता लागू है। जिसके अनुसार कोई भी चुनाव में नामांकन दाखिल करने वाला प्रत्याशी अपने पक्ष में मतदान किए जाने हेतु मतदाताओं को किसी प्रकार का प्रलोभन नहीं दे सकता है ।

थाना आदर्शमण्डी पुलिस को क्षेत्र के गांव बधेव में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए मिठाई वितरित किए जाने की सूचना प्राप्त हुई जिसके क्रम में थाना पुलिस द्वारा गांव बधेव में तत्काल पहुंचकर प्रधान पद की प्रत्याशी मधु देशवाल पत्नि अनिल देशवाल व उनके समर्थकों द्वारा उसके समर्थन में वोट करने हेतु वोटरों को घर बुलाकर एवं वोटरों के घर जाकर मिठाई वितरित किया जाना पाया गया । आदर्शमण्डी पुलिस द्वारा पहुंचने पर छापेमारी के पूर्व ही प्रधान प्रत्याशी और उनके समर्थक मौके से भाग गए ।

छापेमारी कर लड्डू (वजन लगभग 200 किग्रा) व 04 भगोने रसगुल्ले (वजन लगभग 80 किग्रा) बरामद हुए हैं । इस संबंध में थाना आदर्शमण्डी पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर मधु देशवाल एवं उनके समर्थकों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है । आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है । पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा बताया गया है । चुनाव की शुचिता एवं पवित्रता बनाए रखने के लिए सूचना प्राप्त होने पर पुलिस द्वारा छापेमारी की कार्रवाई कर ऐसे प्रत्याशियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराए जाएंगे एवं उनके नामांकन निरस्त कराने की भी कार्यवाही कराई जाएगी । साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *