ताज़ा खबर :
prev next

Lockdown In Delhi: दिल्ली में एक बार फिर 2020 जैसी स्थिति, भारी संख्या में बस अड्डों पर प्रवासी मजदूरों का सैलाब

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

Tamanche pe disko: नौजवान हथियारों के संग डांस कर रहे हैं। उसके बाद इन वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया। ताकि इलाके में इनका खौफ कायम रहे।

Meerut: मेरठ में सोशल मीडिया पर तमंचे पर डिस्को [ Tamanche pe disko] का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। झूठी शान की खातिर यह नौजवान हथियारों के संग डांस कर रहे हैं। उसके बाद इन वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया। ताकि इलाके में इनका खौफ कायम रहे। अब Meerut police इन वीडियो की जांच कर रही है। और वीडियो में शामिल युवको तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि इन युवकों का ताल्लुक सलमान गैंग से है। जिन्होंने हाल ही में नौचंदी थाना क्षेत्र में देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग की थी।

वायरल हुई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन लोगों को ना तो कानून का खौफ है और ना ही अपने जेल जाने की चिंता। लोगों के मन में खौफ बैठाने के लिए अवैध हथियारों के साथ यह युवक डांस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन लड़कों का ताल्लुक सलमान गैंग से है।

यह वही गैंग है जिसने पिछले काफी समय से पुलिस की नाक में दम कर रखा है। कई लूट और हत्या के मामले में इस गैंग का कनेक्शन सामने आ चुका है ।जिसके बाद हाल ही में मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के बीच सड़क पर सलमान और शारिक गैंग के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा तो दर्ज किया ।कुछ लोग जेल भी गए। लेकिन अभी भी इस गैंग के कुछ सदस्य खुलेआम घूम रहे हैं ।वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ पुलिस हरकत में आ गई है ।और अब वीडियो के आधार पर इन युवकों की तलाश तेज कर दी गई है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *