ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद में होटल, रेस्तरां और रेहड़ी पटरी पर खाना परोसने पर लगी रोक, DM ने दिया आदेश

पढ़िए नवभारत टाइम्स की ये खबर…

गाजियाबाद के जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे ने कोविड-19 को फैलने से रोकने के उद्देश्य से जनपद में सभी रेस्तरां, होटल और रेहड़ी पटरी पर खाना परोसे जाने पर रोक लगा दी है। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते गाजियाबाद प्रशासन ने अगले आदेश तक सभी रेस्तरां और ओपन रेस्तरां में खाने पीने पर प्रतिबंध लगाया है।

हाइलाइट्स:

  • अगले आदेश तक सभी रेस्टोरेंट और ओपन रेस्टोरेंट में खाने पीने पर प्रतिबंध लगाया है
  • गाजियाबाद जिला प्रशासन ने सोमवार को इसके आदेश जारी किए
  • सड़क किनारे रेहड़ी पटरी पर खाने पीने पर भी प्रतिबंध लगाया गया

गाजियाबाद में कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जिले में 24 घंटे के अंदर 827 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के मकसद से जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय ने अगले आदेशो तक जिले के सभी रेस्तरां में बैठकर खाना खाने पर प्रतिबन्ध लगा दिया है। इसके अलावा सड़क के किनारे खड़े होकर खाना खिलाने वाली रेल की पटरी वालों पर भी अग्रिम आदेश तक प्रतिबंध लगाया गया है।हालांकि इन सभी को ऑनलाइन डिलीवरी और पैक करके लोगों तक खाना पहुंचाएं जाने की अनुमति दी गई है।

कोरोना संक्रमण रोकने के उद्देश्य से लिया गया निर्णय
बताते चलें कि गाजियाबाद में भी कोविड-19 सेक्टर में मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जनपद में स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटे में 827 नए कोविड-19 संक्रमित मामले आए हैं ।जिसके बाद अभी तक जनपद में 31292 संक्रमित हुए हैं। इनमें से 27909 लोगों को आज तक डिस्चार्ज किया जा चुका है ।इनमें से पिछले 24 घंटे में 145 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। जबकि 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

100 के पार हुए मौत का आंकड़ा
जनपद में 108 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। जबकि जनपद में अभी भी 3275 लोगों का उपचार जारी है। इस स्थिति को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी ने इस तरह के निर्देश जारी किए हैं, ताकि कोरोना की चैन को तोड़ा जा सके। साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *