ताज़ा खबर :
prev next

रेमडेसिविर का इंजेक्शन 13000 में बेच रहा था फार्मासिस्ट‚ किया गया गिरफ्तार

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

आरोपी के पास से रेमडेसिविर के 18 इंजेक्शन बरामद किए गए हैं। डीसीपी मोहित हांडा ने जानकारी देते हुए बताया कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोप में एक फार्मेसिस्ट को गिरफ्तार किया गया है जिसका नाम शिव कुमार है।

हरियाणा के पंचकुला से रेमडेसिविर [ remdesivir injection] की कालाबाजारी करते हुए एक फार्मासिस्ट को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से रेमडेसिविर के 18 इंजेक्शन बरामद किए गए हैं। डीसीपी मोहित हांडा ने जानकारी देते हुए बताया कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोप में एक फार्मेसिस्ट को गिरफ्तार किया गया है जिसका नाम शिव कुमार है।

आरोपी शिव कुमार झज्जर का रहने वाला है और हाल ही में के मुबारकपुर में शिफ्ट हुआ है।

ऐसे हुआ गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच सेक्टर 26 के इंचार्ज अमन कुमार और उनकी टीम पंचकूला ड्रग्स नियंत्रण अधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि एक फार्मासिस्ट अवैध रूप से कोरोना वायरस की दवाई कीमत से कई गुना ऊंचे दामों पर बेच रहा है। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम नकली ग्राहक बनकर स्टोर पर पहुंची और रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदने के लिए बातें हुई।

फोन पर आरोपी शिवकुमार ने इंजेक्शन की कीमत ₹13000 बताई जिसके बाद नकली ग्राहक बनकर पहुंचे क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों ने आरोपी को धर दबोचा। मौके से ही आरोपी के पास से रेमडेसिविर के 18 इंजेक्शन बरामद किए गए हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने जब आरोपी शिव कुमार से खरीद की पर्ची और रिकॉर्ड दवाओं की बिक्री के लाइसेंस जैसी जानकारी मांगी तो उसके पास कोई भी लाइसेंस या रसीद नहीं मिली। बाद में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और ड्रग्स एंड कॉस्मेटिक्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *