ताज़ा खबर :
prev next

मास्‍क की चेकिंग कर रहे दारोगा को थप्पड़ मारकर भाग गया लड़का,देखें वीडियो

पढ़िए हिन्दुस्तान न्यूज़ की ये खबर…

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में मास्‍क चेकिंग के दौरान एक लड़का दारोगा को थप्‍पड़ मारकर भाग निकला। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने केे बाद इस घटना की चर्चा जोरों पर है। वहीं पुलिस अपनी किरकिरी से बचने के लिये अज्ञात आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में फाजिलनगर चौकी प्रभारी दिग्विजय सिंह अपनी सरकारी गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। वह गाड़ी में बैठे-बैठे ही एक लड़के को डांट रहे हैं, जिसने मास्क नहीं पहना है। कुछ समय बाद ही वह लड़का अचानक उन पर हाथ चला देता है और वहां से भाग नि‍कलता है। यह देख बगल में खड़ा एक सिपाही उसको पकड़ने के लिये उसके पीछे दौड़ता है लेकिन लड़का सिपाही पहुंच से दूर निकल जाता है। वायरल वीडियो देखने से यह घटना फाजिलनगर कस्‍बे के कालेज रोड की लग रही है क्योंकि कालेज रोड पर सड़क चौड़ीकरण के लिये मकान टूट रहे हैं। वहां नई सीसी रोड का निर्माण भी हुआ है जो वीडियो में साफ दिख रहा है।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। इस बारे में थानाध्यक्ष पटहेरवा सुनील कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस इस घटना को लेकर काफी गंभीर है। आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी। जिससे ऐसी घटना की पुनरावृत्ति करने का साहस कोई न कर सके। साभार-हिन्दुस्तान न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *