ताज़ा खबर :
prev next

कोरोना को मात दे चुके पुलिसकर्मी डोनेट करेंगे प्लाज्मा, गौतमबुद्ध में रहने वाले ऐसे करें संपर्क

पढ़िए दी लॉजिकली की ये खबर…

दिन प्रतिदिन नोएडा में कोरोना वायरस (Covid-19) की भयानक तस्वीरें सामने आ रही हैं। वहां की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। वहीं रविवार को करीब 700 नए मरीजों की पुष्टि की गई है, जिसके साथ ही जनपद में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़ कर 3527 हो गई है।

कोरोना वायरस की सबसे ज़्यादा मामले दिल्ली और लखनऊ में सामने आए हैं, जहां नए मरीजों की संख्या 5551 हो गई है। इस वक्त राजधानी दिल्ली में सक्रिय मरीजों (Covid-19) की संख्या लगभग 47700 तक पहुंच गई है।

पुलिस जरूरतमंदों को प्लाज्मा मुहैया कराने में करेगी मदद

गौतमबुध नगर के एक पुलिस वाले ने लोगों को करोना वायरस (Covid-19) से बचाने के लिए एक नई पहल की शुरुआत की है। पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह (Alok Kumar Singh) ने बताया कि अगर किसी मरीज को प्लाज्मा की जरूरत है, तो वह पुलिस डिपार्टमेंट से प्लाज्मा की मांग कर सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिसकर्मी जरूरतमंदों को प्लाज्मा मुहैया कराने में उनकी मदद करेंगे। जरूरतमंद मरीज और उनके परिजन, गौतमबुध नगर पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारी टि्वटर हैंडल फेसबुक पेज और हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

गौतमबुध नगर के एक पुलिस अधिकारी ने बताते हुए कहा कि कोरोना वायरस (Covid-19) के ऐसे मरीज जिन्हें प्लाज्मा की जरूरत है, वह हमसे संपर्क कर सकते हैं। गौतमबुध के कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित होकर पूरी तरह ठीक हो चुके पुलिसकर्मी प्लाज्मा डोनेट करेंगे। इसके साथ ही पुलिस के अधिकारी टि्वटर हैंडल @noidapolice अथवा कोविड-19 (Covid-19) हेल्पलाइन नंबर 8851066433 पर मदद के लिए संपर्क कर सकते हैं। इतना ही नहीं फेसबुक पर भी संपर्क किया जा सकता है।

आलोक सिंह (Alok Singh) एक पुलिस कमिश्नर हैं। उन्होंने संदेश दिया कि आपसी सामंजस्य स्थापित करते हुए सभी देश वासी को करोना वायरस (Covid-19) के इस भयानक संक्रमण (Covid-19) से खुद को सुरक्षित रखने के लिए सभी देशवासियों को एक साथ होकर लड़ना होगा, तभी हम इस कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित हो सके हैं। साभार-दी लॉजिकली

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *