ताज़ा खबर :
prev next

फेसबुक पर लिखा- “शायद ये आखिरी गुड मॉर्निंग…”, 36 घंटे बाद कोरोना से जिंदगी की जंग हार गई मुंबई की ये डॉक्टर

पढ़िए NDTV इन्डिया  की ये खबर…

हाल ही में मुंबई की एक डॉक्टर ने फेसबुक पर अलविदा का इमोशनल पोस्ट लिखने के 36 घंटे बाद कोविड-19 की वजह से दम तोड़ दिया. 

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना की स्थिति चिंताजनक है. कोरोनावायरस के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं. कोरोना के चलते कई डॉक्टर्स भी अपनी जान गवां चुके हैं. हाल ही में मुंबई की एक डॉक्टर ने फेसबुक पर अलविदा का इमोशनल पोस्ट लिखने के 36 घंटे बाद कोविड-19 की वजह से दम तोड़ दिया.

सेवरी टीबी अस्पताल की 51 वर्षीय चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. मनीषा जाधव की सोमवार को देर रात कोविड -19 से मौत हो गई. सबसे दुखद बात यह है कि फेसबुक पर विदाई का पोस्ट करने के 36 घंटे बाद ही उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

rck57h4g

रविवार को उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया था, “हो सकता है कि यह आखिरी गुड मॉर्निंग हो. मैं शायद आपको अब यहां इस प्लेटफॉर्म पर नहीं मिल सकूं. सब ध्यान रखें. शरीर मर गया है. आत्मा नहीं. आत्मा अमर है.”

बता दें कि वह टीबी के ईलाज की स्पेशलिस्ट थीं और सेवरी टीबी अस्पताल में नौकरी करती थीं.

देश में टूटा कोरोना का रिकॉर्ड
बता दें कि देशभर में 21 अप्रैल 2021 को आए कोरोनावायरस संक्रमण के नए मामलों ने पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.आंकड़ों के मुताबिक, पिछले एक दिन में भारत में पहली बार संक्रमण के लगभग 3 लाख मामले सामने आए हैं, वहीं देश में एक दिन में होने वाली मौतों का रिकॉर्ड भी टूट गया है साभार -NDTV इन्डिया

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *