ताज़ा खबर :
prev next

Mann Ki Baat: कोरोना संकट के बीच आज देश को फिर संबोधित करेंगे PM मोदी, ऑक्सीजन-वैक्सीन की कमी पर क्या बोलेंगे ?

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर

देश में गहराते कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देशवासियों से मन की बात करेंगे। यह पीएम मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात का 76वां संस्‍करण होगा। आज के संबोधन में पीएम मोदी ऑक्सीजन की कमी पर क्या बोलेंगे सबकी नजर इस पर होगी।

नई दिल्ली, एजेंसियां। Mann Ki Baat,देश में गहराते जा रहे कोरोना संकट के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आज देशवासियों से मन की बात(Mann Ki Baat) करेंगे। यह मन की बात का 76वां संस्करण होगा। पिछली बार पीएम मोदी ने 28 मार्च को रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए देश को संबोधित किया था। यह रेडियो कार्यक्रम सुबह 11 बजे शुरू होगा, जो ऑल इंडिया रेडियो के साथ-साथ टेलीविजन, फेसबुक, ट्विटर पेज और मोबाइल एप पर भी लाइव सुना जा सकेगा।

कोरोना संकट के बीच पीएम का संबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कार्यक्रम ऐसे समय में होने जा रहा है, जब देश में कोरोना संकट के कारण गंभीर हालात बने हुए हैं। देश में कोरोना संक्रमण के रोजाना नए रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही बड़ी संख्या में लोग कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा रहे हैं। दिल्‍ली सहित देश के कई हिस्‍सों में ऑक्‍सीजन की कमी पैदा हो गई है, जिसकी वजह से मरीजों की जान पर बन आई है। ऐसे में पीएम मोदी देश में ऑक्सीजन की कमी पर क्या कहते हैं इस पर भी देश की नजर होगी। इसके अलावा देश में वैक्सीन की कमी पर भी पीएम क्या बोलते हैं ये देखना होगा।

लगातार चौथे दिन मिले तीन लाख से ज्यादा मामले

देश में कोरोना महामारी की स्थिति लगातार गंभीर होती जा रही है। संक्रमितों की संख्या रोज रिकार्ड तोड़ रही है। शनिवार को रिकार्ड 3,46,786 नए केस मिले। यह लगातार चौथा दिन है, जब तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। एक दिन में 2,624 संक्रमितों की मौत हुई है। कोविड- 19 इंडिया ओआरजी की तरफ से शनिवार देर रात तक मिले आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 3,48,831 नए मामले मिले हैं।  इस दौरान 2,760 लोगों की जान भी गई है। हालांकि, स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज आंकड़े जारी किए जाना बाकी है। उसके बाद ही आधिकारिक आंकड़ा सामने आएगा।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *