ताज़ा खबर :
prev next

शर्मनाकǃ शवों के अंतिम संस्कार के नाम पर भी हो रही है ठगी, Online ठग लिए 25 हजार

पढ़िए दी लॉजिकली की ये खबर…

Corona in up: युक्ति आर्य का कहना है कि एजेंसी ने बताया कि गुरुवार दोपहर 1:00 बजे तक शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसकी एवज में एजेंसी ने पीड़ित परिवार से ₹25000 भी जमा करवा लिए।

Noida: देशभर में कोरोना संक्रमण [Corona infection] से हाहाकार मचा हुआ है। हर गली मोहल्ले से मौत की खबर आ रही है। वही ऐसे गम और संकट भरे माहौल में भी कुछ लोग मानवता को ताक पर रखकर लाशों का सौदा करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 78 का है जहां की रहने वाले युक्ति आर्य ने बताया कि सेक्टर 74 के अजनारा ग्रैंड में रहने वाले उनके रिश्तेदार की बुधवार को कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी। लाख कोशिशों के बाद भी नोएडा के श्मशान घाटों पर अंतिम संस्कार के लिए जगह नहीं मिली‚ तो उन्होंने एक ऑनलाइन एजेंसी से शव का अंतिम संस्कार करने के लिए संपर्क किया।

एजेंसी ने दावा किया कि वो कोरोना संक्रमित शवों को अंतिम संस्कार कराती है। युक्ति आर्य का कहना है कि एजेंसी ने बताया कि गुरुवार दोपहर 1:00 बजे तक शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसकी एवज में एजेंसी ने पीड़ित परिवार से ₹25000 भी जमा करवा लिए। पैसे जमा करने के 2 घंटे बाद परिजनों को दिल्ली के लोधी रोड पर शव को ले जाने के लिए कहा।

परिजन शव को लेकर पहुंचे तो पता चला कि वहां अंतिम संस्कार की कोई व्यवस्था नहीं है। इसके बाद एजेंसी को फोन किया गया तो परिजनों को दोबारा गाजीपुर श्मशान घाट पर शव को ले जाने के लिए कहा गया। लेकिन यहां पर भी एजेंसी की तरफ से शव के अंतिम संस्कार के लिए कोई इंतजाम नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने तीसरी बार एजेंसी से बात करनी चाही तो एजेंसी के सारे नंबर बंद मिले।

बाद में थके-हारे परिजनों ने गंगा बृजघाट पर शव का अंतिम संस्कार किया।साभार-दी लॉजिकली

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *