ताज़ा खबर :
prev next

Meerut: NICU में भर्ती नवजातों के लिए नही Oxygen, अस्पताल ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

इस हॉस्पिटल में नवजात बच्चों के इलाज के लिए एनआईसीयू भी बनाया गया है। लेकिन आलम यह है कि नवजात बच्चों के इस एनआईसीयू को भी ऑक्सीजन का टोटा है।

Meerut news: कोराेना काल के चलते उभरा ऑक्सीजन संकट थमने का नाम नही ले रहा है। देश भर में रोजाना कई मरीज ऑक्सीजन की कमी से दम तोड़ रहे है। लेकिन ये संकट नवजात शिशुओं तक पहुंच गया है। ऑक्सीजन की के कारण मेरठ में 10 नवजात बच्चों की जान पर संकट बन आया है। मेरठ के इव्ज अस्पताल में ऑक्सीजन की भारी कमी के चलते एनआईसीयू बंदी के कगार पर है। जिसके बाद अब डॉक्टर ने मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है।

मामला मेरठ की थाना कोतवाली क्षेत्र के इव्ज हॉस्पिटल का है। जहां एक आईवीएफ सेंटर भी है। इस हॉस्पिटल में नवजात बच्चों के इलाज के लिए एनआईसीयू भी बनाया गया है। लेकिन आलम यह है कि नवजात बच्चों के इस एनआईसीयू को भी ऑक्सीजन का टोटा है।

कोरोना के चलते ऑक्सीजन को लेकर संकट बना हुआ है। ऐसे में डॉक्टर ने मुख्यमंत्री से ऑप्शन दिलाने की गुहार लगाई है ।इसी के साथ डीएम को भी पत्र लिखकर बच्चों की जान पर संकट से अवगत कराया है।

वही मेरठ प्रशासन दावे कर रहा है कि जनपद में किसी भी अस्पताल के लिए ऑक्सीजन की किल्लत नही है। शहर के सभी अस्पतालों में प्रयाप्त मात्रा में ऑक्सीजन है। अगर हालात ठीक हैं तो फिर अस्पताल संचालकों को मुख्यमंत्री से गुहार लगानी क्यों पड़ रही है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *