ताज़ा खबर :
prev next

Delhi में कल से 18 + लोगों के लिए शुरू नही होगा Corona Vaccination‚ ये है वजह..

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

Corona Vaccination Delhi: दिल्ली में भी वैक्सीन की किल्लत के चलते एक मई यानी कल से 18 साल से ऊपर वाले लोगों को कोरोनावायरस का टीका नहीं लगाया जा सकेगा।

Corona Vaccination Delhi: एक मई से शुरू पूरे देश मे शुरू होने जा रहा Corona Vaccination कार्यक्रम वैक्सीन की किल्लत के चलते कई राज्यों में शुरू नही हो पाएगा। इन राज्यों में पंजाब‚ छत्तीसगढ़‚ राजस्थान‚ महाराष्ट्र और हरियाणा शामिल है। वही अब दिल्ली में भी वैक्सीन की किल्लत के चलते एक मई यानी कल से 18 साल से ऊपर वाले लोगों को कोरोनावायरस का टीका नहीं लगाया जा सकेगा।

शुक्रवार को खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वार्ता के दौरान ये ऐलान किया। उन्होंने बताया कि अभी दिल्ली सरकार के पास वैक्सीन की सप्लाई नही आ पाई है। इसलिए कल से कोई भी लाइन में जाकर ना लगे। अभी हमारे पास पर्याप्त मात्रा में कोरोना वैक्सीन नहीं है। जैसे ही वैक्सीन आएगी हम आप सभी लोगों को सूचना दे देंगे।

केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली सरकार ने दोनों कंपनियों को 67-67 लाख वैक्सीन के लिए ऑर्डर दे दिया है। यह सप्लाई 3 महीने में आएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे पास 3 लाख वैक्सीन अगले कुछ दिनों में आ जाएंगी। ये वैक्सीन उन्ही लोगों को पहले दी जाएगी जिन लोगों ने कोविन पोर्टल पर पंजीकरण कराया हुआ है।

इसलिए जब वैक्सीन आएगी सरकार लोगों को सूचित कर देगी। केजरीवाल ने फिर दोहराया कि कल से टीकाकरण केंद्रों पर जाकर बेवजह भीड़ ना लगाएं। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *