ताज़ा खबर :
prev next

ऑटो को एंबुलेस में बदल मुफ्त सेवा दे रहे जावेद, जाने क्या कहा

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

महामारी कोविड-19 से हुई देश की दुर्दशा की कहानी हर रोज सामने आ रही है लेकिन इसमें कई परोपकारी (हाथ भी दिन-रात सेवा कर रहे हैं। इस क्रम में मध्यप्रदेश का ऑटो ड्राइवर भी है जिसने लोगों की मदद के लिए अपने ऑटो को एंबुलेंस का रूप दे दिया है।

भोपाल, एएनआइ। महामारी कोविड-19 से हुई  देश की दुर्दशा की कहानी हर रोज सामने आ रही है लेकिन इसमें कई परोपकारी और मददगार हाथ भी दिन-रात सेवा कर रहे हैं। इस क्रम में मध्यप्रदेश का एक ऑटो ड्राइवर भी है जिसने लोगों की मदद के लिए अपने ऑटो को एंबुलेंस का रूप दे दिया है।

ड्राइवर जावेद खान (Javed Khan) ने शुक्रवार को बताया, ‘मैंने इस काम के लिए अपनी पत्नी के गहने बेच दिए। रिफिल सेंटर पर ऑक्सीजन के लिए कतार में रहा। मेरा कंटैक्ट नंबर सोशल मीडिया पर है। एंबुलेंस न मिलने पर लोग मुझसे संपर्क कर सकते हैं। 15-20 दिनों से मैं ये काम कर रहा हूं और अब तक 9 मरीजों को अस्पताल पहुंचाया जिनकी हालत काफी खराब थी।’साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *