ताज़ा खबर :
prev next

प्रेमी का खूनी खेल: प्यार में बेवफाई पर चाकू से 9 वार कर फाड़ दिया लीवर और फेफड़ा, फिर खुद को मार ली गोली

पढ़िए जी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड की ये खबर…

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर प्रेमी को उसकी प्रेमिका का प्यार में बेवफाई करना बिल्कुल नागवार गुजरा.

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर प्रेमी को उसकी प्रेमिका का प्यार में बेवफाई करना बिल्कुल नागवार गुजरा. इसके बाद जो उसने किया उसे देखकर सभी की रुह कांप उठी.  जिसने भी देखा तो सिर्फ इतना कहा कि ये तो सिर्फ काल्पनिक कहानियों में ही होता है.

क्या है मामला? 
मामला जिले के मैनाठेर थाना क्षेत्र के ईसागढ़ तिराहे का बताया जा रहा है, जहां पर पिछले आठ साल से जयपाल नाम का युवक मकान बना कर अकेले रहता था. उसका पड़ोस में रहनी वाली 36 वर्षीय विवाहिता से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस दौरान जसपाल को अपनी प्रेमिका पर संदेह हुआ. उसे लगने लगा कि उसकी प्रेमीका उसके साथ बेवफाई कर रही है. इसको लेकर दोनों के बीच नोकझोंक भी हुई थी.

खुद को मार ली गोली 
पुलिस के मुताबिक जयपाल अपनी प्रेमीका की बेवफाई से काफी परेशान हो गया था. इसके बाद उसने विवाहिता पर पहले चाकू से ताबड़तोड़ वार किया. जब उसे यकीन हो गया कि प्रेमिका अब महज कुछ मिनटों की मेहमान है, तब उसने खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

फट गया लीवर और फेफड़ा 
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेद दी.  पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टर मृतिका के शव को देख कर दंग रह गए. विवाहिता के शरीर पर चाकू के नौ घाव मिले. महिला का लीवर और फेफड़ा फटा गया था.

क्या बोली पुलिस?
पुलिस ने बताया कि जयपाल पहले से ही हत्या का आरोपी रह चुका है. उसने अपनी पत्नी और अपने मौसेरे भाई को मौत की घाट उतार चुका है. उसको प्रेमिका की बेवफाई नागवार लगी. इसलिए जयपाल ने विवाहिता को मौत के घाट उतारने के बाद खुद की जीवन लीला का अंत कर लिया. साभार-जी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!