COVID-19 Recruitment 2021: दक्षिण पूर्व रेलवे में 53 स्टाफ नर्स, हाउस कीपिंग असिस्टेंट और अन्य पदों की भर्ती, ऑनलाइन इंटरव्यू से होगा चयन

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

COVID-19 Recruitment 2021 साउथ ईस्टर्न रेलवे (एसईआर) द्वारा 3 मई 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार स्टाफ नर्स ओटी असिस्टेंट हॉस्पिटल अटेंडेंट और हाउस कीपिंग असिस्टेंट के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Northern Railway Recruitment 2020: कोविड-19 महामारी के दूसरे चरण के संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के मद्दनेजर दक्षिण पूर्व रेलवे (एसईआर) ने आद्रा डिविजन में स्थित डिविजनल हॉस्पिटल/हेल्थ यूनिट्स में फुल-टाइम पैरामेडिकल स्टाफ की संविदा के आधार पर भर्ती के विज्ञापन जारी किया है। एसईआर द्वारा 3 मई 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, स्टाफ नर्स, ओटी असिस्टेंट, हॉस्पिटल अटेंडेंट और हाउस कीपिंग असिस्टेंट के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार दक्षिण पूर्व रेलवे (एसईआर) की ऑफिशियल वेबसाइट, ser.indianrailways.gov.in या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। उम्मीदवार इस अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर स्कैन कॉपी को और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स की सॉफ्ट कॉपियों को अटैच करते हुए दिये गये ईमेल आईडी ([email protected]) पर 7 मई 2021 की शाम 6 बजे तक ईमेल कर सकते हैं।

ऐसे होगा चयन

कोविड-19 के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे पैरामेडिकल स्टाफ भर्ती अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाना है। इंटरव्यू का आयोजन टेलीफोनिक या ऑनलाइन मोड में किया जाएगा। एसईआरआर ने इंटरव्यू की तारीख की घोषणा फिलहाल नहीं की है और रेलवे द्वारा आवेदनों के आधार पर योग्य पाए गये उम्मीदवारों को इंटरव्यू की तिथि और समय की जानकारी भेजी जाएगी।

पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या और सैलरी

  • स्टाफ नर्स (20 पद) – 44,900 रुपये प्रतिमाह
  • ओटी असिस्टेंट (5 पद) – 19,900 रुपये प्रतिमाह
  • हॉस्पिटल अटेंडेंट मेल (6 पद) – 18,000 रुपये प्रतिमाह
  • हॉस्पिटल अटेंडेंट फीमेल (7 पद) – 18,000 रुपये प्रतिमाह
  • हाउस कीपिंग असिस्टेंट (15 पद) – 18,000 रुपये प्रतिमाह साभार-दैनिक जागरण
आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Discussion about this post

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

error: Content is protected !!
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?