ताज़ा खबर :
prev next

Lucknow: ऑक्सीजन प्लांट में सिलिंडर रिफिलिंग के दौरान Blast, 2 की मौत‚ आधा दर्जन घायल

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

हादसा आज शाम तब जब सैकड़ों तीमारदार अपने मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिलिंग करा रहे थे. इसी दौरान ऑक्सीजन एक सिलिंडर ब्लास्ट (Oxygen Cylinder Blast) हो गया.

लखनऊ. कोरोना महामारी में ऑक्सीजन संकट (Oxygen Crisis) से जूझ रहे लोगों के साथ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां ऑक्सीजन प्लांट में सिलेंडर फटने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घालय बताए जा रहे हैं. हादसा आज शाम तब जब सैकड़ों तीमारदार अपने मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिलिंग करा रहे थे. इसी दौरान ऑक्सीजन एक सिलिंडर ब्लास्ट (Oxygen Cylinder Blast) हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है.

धमाके में प्लांट का शेड उड़ा

ये दर्दनाक हादसा केटी ऑक्सीजन प्लांट लखनऊ में देवा रोड मटियारी के पास हुआ है. हादसे में प्लांट में काम कर रहे कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं.  धमाका इतना तेज था कि प्लांट के ऊपर पड़ा टीन शेड हवा में उड़ गया.

पुलिस कमिश्नर और डीएम मौके पर पहुंचे

हादसे की सूचना मिलते ही लखनऊ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश और पुलिस कमिश्नर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. डीएम अपनी निगरानी में राहत और बचाव कार्य करा रहे हैं. घायलों को ईजाल के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. पुलिस ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है. साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *