ताज़ा खबर :
prev next

New Delhi: पीएम के वैज्ञानिक सलाहकार ने दी चेतावनी‚ आएगी कोरोना की तीसरी लहर…

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव ये खबर…

विजयराघवन ने कहा कि इसके लिए हमें अभी से तैयार रहने की जरूरत है। हालांकि उन्होने कोरोना के नए वैरिएंट्स के ज्यादा संक्रामक होने की बात को नकार दिया है।

कोरोना की दूसरी लहर से पूरा देश पेरशान है। हर राेज 4 लाख के आस-पास नए मरीज सामने आ रहे हैं। तो वही रोजाना करीब 4 हजार लोगों की मौत भी हो रही है। इस बीच पीएम मोदी के मुख्य वैज्ञानिक सलाहकार के. विजयराघवन (Principal Scientific Advisor to PM) ने चेताया है कि जल्द ही काेरोना की तीसरी लहर भी आ सकती है।

विजयराघवन ने कहा है कि जिस तरह से वायरस का प्रसार हो रहा है उसे देखते हुए इस बात से इंकार नही किया जा सकता है कि कोरोना की तीसरी लहर जल्द आएगी। विजयराघवन ने कहा कि इसके लिए हमें अभी से तैयार रहने की जरूरत है। हालांकि उन्होने कोरोना के नए वैरिएंट्स के ज्यादा संक्रामक होने की बात को नकार दिया है। उन्होंने कहा है कि नए वैरिएंट्स भी कोरोना के ओरिजिनल वैरिएंट की तरह ही संक्रामक है। इनमें कोई नई क्षमता नही है।

आपको बता दे कि विजयराघवन ने पिछले महीने की शुरूआत में कहा था कि कोरोना की दूसरी लहर का पीक अप्रैल के अंत तक आ सकता है। तब उन्होने ये भी कहा था कि कोरोना का काेई कोई वैरियंट ऐसा नहीं है जिस पर वक्सीन प्रभावी न होती हो। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!