ताज़ा खबर :
prev next

Ghaziabad Coronavirus Alert ! जानिये- गाजियाबाद में दूध-सब्जी और किराना की दुकानें खोले जाने का नया समय, नोट कर लें

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

दूध की दुकानों को खोलने का समय सुबह 7 से 10 बजे और फिर शाम 4 से 6 बजे करने का एलान किया है। इसके अलावा किराना फल सब्जी की दुकान खोलने का समय सुबह 7 बजे से 11 बजे तक खोलने का आदेश जारी किए हैं।

गाजियाबाद [अभिषेक सिंह]। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोगों को जिला प्रशासन ने बड़ी राहत देने का एलान किया गया है।  इसके तहत लोग जरूरी सामान खरीद सकें, इसलिए दुकानों को खोलने का नया समय घोषित किया है। इससे दुकानें जबरन बंद कराए जाने से परेशान दुकानदारों के साथ आम लोगों को भी राहत मिली है। लोगों की परेशानी को देखते हुए कार्यवाहक जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने दूध की दुकानों को खोलने का समय सुबह 7 से 10 बजे और फिर शाम 4 से 6 बजे करने का एलान किया है। इसके अलावा, किराना, फल, सब्जी की दुकान खोलने का समय सुबह 7 बजे से 11 बजे तक खोलने का आदेश जारी किए हैं।

अधिकारियों का कहना है कि किराना दुकान मालिकों को होम डिलीवरी पर ज्यादा ध्यान देने को कहा गया है, ताकि दुकानों पर भीड़ जमा न हो। वैसे गाजियाबाद में बड़ी संख्या में लोग ऑनलाइन सामान मंगाने पर भी जो दे रहे हैं। इसके साथ ही मेडिकल हाल, दवाइयों की दुकानें रोजाना 24 घंटे खुली रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *