ताज़ा खबर :
prev next

जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकी मार गिराए

पढ़िए एनडीटीवी इण्डिया की ये खबर….                               प्रतीकात्मक फोटो

सेब के एक बाग में आतंकियों ने जब खुद को सुरक्षाबलों से घिरा पाया तो गोलीबारी शुरू कर दी.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि अनंतनाग जिले के वाइलो इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं. सूचना मिलते ही सेना, सीआरपीएफ और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरु कर दिया. सेब के एक बाग में आतंकियों ने जब खुद को सुरक्षाबलों से घिरा पाया तो गोलीबारी शुरू कर दी.

सुरक्षा बलों ने पहले आतंकियों से आत्म समर्पण करने को कहा लेकिन जब वे नहीं माने तो सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. इस ऑपेरशन में तीनों आतंकी ढ़ेर कर दिये गए. अभी तक मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल सुरक्षा बल घटनास्थल पर तलाशी अभियान चला रहे है. इससे पहले पास में ही शोपियां जिले में छह मई को हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था.

न्यूज एजेंसी भाषा की एक अन्य खबर के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में रविवार को आतंकवादियों के एक ठिकाने पर छापा मारा और 19 हथगोले बरामद किए. सुरक्षा बलों ने साथ ही ग्रेनेड हमलों से सीमावर्ती जिले में शांति भंग करने की आतंकवादी योजना को भी नाकाम कर दिया. एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि अभियान के दौरान किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया। यह अभियान सुरनकोट के फगला इलाके में सेना और पुलिस ने संयुक्त रूप से चलाया था.

आतंकवादियों द्वारा एनएच 144ए (जम्मू-पुंछ राजमार्ग) पर सुरक्षा बलों को निशाना बनाए जाने की सटीक सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस ने फगला इलाके में संयुक्त अभियान चलाया.साभार-एनडीटीवी इण्डिया

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *