ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद में दबिश के लिए आई महाराष्ट्र पुलिस पर हमला, गाड़ी को भी पहुंचाया नुकसान; 6 गिरफ्तार

पढ़िए  दैनिक जागरण की ये खबर….

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के दीनदयाल पुरी में एक महिला की तलाश में आई महाराष्ट्र पुलिस पर सोमवार रात लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी। लोग यही पर नहीं रुके उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट की।

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दबिश के लिए महाराष्ट्र पुलिस पर हमले का मामला सामने आया है। वहीं, जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस ने हमले के सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के दीनदयाल पुरी में एक महिला की तलाश में आई महाराष्ट्र पुलिस पर सोमवार रात लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी। लोग यही पर नहीं रुके उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट की। इस मामले में महाराष्ट्र में पुणे जिले के थाना फरासखाना के प्रभारी अभिजीत पाटिल ने छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी नंदग्राम प्रभारी नीरज सिंह ने बताया कि महाराष्ट्र के पुणे में एक व्यक्ति की हत्या हो गई थी। इस हत्या में एक महिला का नाम प्रकाश में आया था। उसकी लोकेशन नंदग्राम की आ रही थी। सोमवार काे  फरासखाना थाने के प्रभारी अभिजीत पाटिल चार पुलिसकर्मियों मोकांशी, अमोल सरडे, मोहन दलवी, मयूर भोकले के साथ दीनदयाल पुरी में दबिश देने के लिए आए थे। इस दौरान महिला नहीं मिली लेकिन अंकित नामक युवक मिला। अंकित की महिला से फोन पर काफी बात होती थी। पुलिस अंकित के घर पहुंची और पूछताछ शुरू की। इस दौरान अंकित के स्वजनों व पड़ोसियों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। आरोपितों ने लाठी, डंडों व सरियों से पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की।

इस घटना में पुलिसकर्मियों को चोट भी आई। आरोपितों ने पुलिस के आइकार्ड समेत अन्य दस्तावेज छीन लिए। इस माममे में अभिजीत पाटिल ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने सभी आरोपितों अंकित निवासी आश्रम रोड, उसके पिता राजकुमार, भाई प्रमोद, पड़ोसी शंकर, विजय व सिब्बु को गिरफ्तार कर लिया। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *