ताज़ा खबर :
prev next

अस्पताल में बेड पर लव यू जिंदगी गाने पर थिरकने वाली आखिर हार गई कोरोनावायरस से जंग, देखें वीडियो

पढ़िए  दैनिक जागरण की ये खबर…

आक्सीजन मास्क लगाकर लव यू जिंदगी गाने पर थिरकने वाली 30 वर्षीय कोरोना मरीज की बृहस्पतिवार को रात नौ बजकर 30 मिनट पर दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। इस बात की जानकारी मरीज का इलाज कर रहीं डाक्टर मोनिका लंगेह ने ट्वीट कर दी है।

नई दिल्ली। आक्सीजन मास्क लगाकर लव यू जिंदगी गाने पर थिरकने वाली 30 वर्षीय कोरोना मरीज की बृहस्पतिवार को रात नौ बजकर 30 मिनट पर दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। इस बात की जानकारी मरीज का इलाज कर रहीं डाक्टर मोनिका लंगेह ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, मुझे बहुत दुःख है। हमने बहादुर लड़की को खो दिया है। ॐ शांति। कृपया उसके परिवार के लिए प्रार्थना करें कि वे इस दुःख को सह सकें।

उन्होंने ट्वीट कर मीडिया से इस बारे में खुद से बात करने के लिए भी मना किया है। उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते इस मरीज़ का वीडियो डा मोनिका ने ट्विटर पर शेयर किया था। उन्होंने लिखा था कि इस लड़की की इच्छाशक्ति बेहद मजबूत है। उन्होंने आगे लिखा कि अस्‍पताल में आइसीयू बेड नहीं मिल पाया था। इसलिए वो 10 दिन से कोविड एमरजेंसी वार्ड में भर्ती थी। उसे एनआइवी सपोर्ट पर रखा गया था।

इसके अलावा उसे रेमडेसिविर इंजेक्शन और प्‍लाज्‍मा थेरेपी भी दी जा रही थी। उसने आज मुझसे गाना चलाने के लिए कहा, जिसे मैंने मान लिया। इससे सीख मिली कि कभी हिम्मत का साथ मत छोड़ो। इसके बाद चार दिन पहले डाक्टर मोनिका ने फिर से ट्वीट कर बताया था कि उसे आइसीयू बेड मिल गया है। उसकी हालत स्थिर है। कृपया बहादुर लड़की के लिए प्रार्थना कीजिए। कभी-कभी मैं अपने आपको असहाय महसूस करती हूं। सब कुछ भगवान के हाथ में है। हम जैसा प्लान करते हैं, सोचते हैं हमारे हाथ में कुछ नहीं है। कृपया प्रार्थना करें। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *