ताज़ा खबर :
prev next

मेरठ: मजदूरी के पैसे मांगने पर युवक की गोली मारकर हत्या,भीड़ ने आरोपी के घर पर बोला हमला

पढ़िए  आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

Uttar pradesh: मेरठ के गंगानगर में बृहस्पतिवार शाम मजदूरी के मांगने के विवाद में मकान मालिक ने घर में पत्थर लगा रहे युवक की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गयाम घटना के बाद आरोपी मकान मालिक फरार हो गया। युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार और अन्य लोगों ने आरोपी के घर पर हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। परिवार के लोगों थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार, इंचौली थाना क्षेत्र के सैनी गांव निवासी विपिन (35) पुत्र टीकम मकान में पत्थर लगाने का काम करता था। पिछले 20 दिन से विपिन मवाना रोड स्थित नेहरू नगर में पुनीत के मकान में पत्थर लगा रहा था। पिछले कई दिन से युवक अपनी मजदूरी के पैसे मांग रहा था। आज शाम युवक का पैसों को लेकर मकान मालिक से विवाद हो गया।

आरोप है कि मकान मालिक ने लाइसेंस पिस्टल से विपिन के सीने में गोली मार दी। खून से लथपथ विपिन जमीन पर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। मकान मालिक घटना के बाद लाइसेंसी पिस्टल लेकर भाग निकला। युवक की मौत की जानकारी जब परिवार के लोगों को मिली तो परिवार के लोग और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हंगामा कर दिया। सीओ सदर देहात पूनम सिरोही, इंस्पेक्टर ऋषि पाल सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भीड़ को किस तरह समझाया।

तत्काल होगी गिरफ्तारी:

हत्या के बाद हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां सीओ ने आश्वासन दिया है कि आरोपी कोई भी हो तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा। और पुलिस व क्राइम ब्रांच गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है। पुलिस ने आश्वासन दिया कि हत्यारोपी के पिस्टल के लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *