ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,स्टाक में रेमडेसिविर नहीं, खरीद के लिए मेडिकल स्टोरों की सूची जारी

पढ़िए  दैनिक जागरण की ये खबर…

गाजियाबाद: जिले में रेमडेसिविर इंजेक्शन की आसानी से खरीद हो सके। लोगों को परेशानी न हो, इसके लिए जिला प्रशासन ने दवा की पांच मेडिकल स्टोरों का नाम तय कर उनकी सूची सार्वजनिक कर दी। दावा किया गया कि इन मेडिकल स्टोरों से आसानी से रेमडेसिविर इंजेक्शन तय दाम पर खरीदे जा सकेंगे, जबकि सूची में शामिल मेडिकल स्टोर संचालकों के पास रेमडेसिविर स्टॉक में ही नहीं हैं। एक-दो दिन में यहां पर रेमडेसिविर इंजेक्शन आने की उम्मीद है।

दैनिक जागरण संवाददाता ने जब दो मेडिकल स्टोरों के संचालकों के पास फोन किया तो उन्होंने रेमडेसिविर इंजेक्शन न होने की बात कही। जिला विकास अधिकारी भालचंद्र त्रिपाठी द्वारा जारी की गई सूची में शामिल अमरजीत मेडिकल हाल के संचालक अमरजीत का कहना है कि रेमडेसिविर इंजेक्शन कई दिनों से उनके पास नहीं है। जिला प्रशासन ने जब से रेमडेसिविर इंजेक्शन सीधे अस्पतालों को देने की व्यवस्था बनाई है, तबसे उनके पास रेमडेसिविर का स्टॉक नहीं आया है। वहीं लक्ष्मी मेडिकोज के संचालक मुकेश मेहरा का कहना है कि उनके पास भी रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं है। एक-दो दिन में जब स्टाक आएगा तो ही रेमडेसिविर की बिक्री कर सकेंगे।

जिले में यहां मिलेंगे रेमडेसिविर मेडिकल स्टोर वितरक मोबाइल नंबर पता

लक्ष्मी मेडिकोज मुकेश मेहरा 9818090098 नई बस्ती

अमरजीत मेडिकल हाल अमरजीत 9717832205 नई बस्ती

निशि इंटरप्राइजेज दिलीप वर्मा 9720001598 चिरंजीव विहार

नवन्या हेल्थकेयर नितिन अग्रवाल 9891260300 नई बस्ती

लाइफ लाइन केयर जयदीप गुप्ता 9810069331 नई बस्ती- साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *