ताज़ा खबर :
prev next

आज मेरे यार की शादी है.. की धुन पर सड़क पर जमकर थिरके- 125 बरातियों पर दर्ज हुआ मुकदमा

पढ़िए  दैनिक जागरण की ये खबर

बरात में नाचते बरातियों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें किसी बराती ने मास्क नहीं लगाया है। कोई भी व्यक्ति शारीरिक दूरी का पालन करता नजर नहीं आ रहा है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है।

गोरखपुर, जेएनएन। कोविड गाइडलाइन को दरकिनार कर बराती जमकर थिरके किसी ने मास्क नहीं लगाया था। शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं किया गया।वीडियो वायरल होने के बाद चिलुआताल थानेदार ने एक नामजद समेत 125 बरातियों के खिलाफ निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने व महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है।

13 मई को गोरखपुर में थी शादी

देवरिया, भलुअनी के डुमरी निवासी सुधीर सिंह की बरात 13 मई को स्पोट्र्स कालेज स्थित प्रिंस लान में आई थी। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें बारातियों की भीड़ बैंडबाजा की धुन पर स्पोट्स्र कालेज से प्रिंस लान जाने के लिए नकहा की तरफ बढ़ रही है। किसी बराती ने मास्क नहीं लगाया है। कोई भी व्यक्ति शारीरिक दूरी का पालन करता नजर नहीं आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेकर प्रभारी निरीक्षक चिलुआताल जेएन शुक्ल ने जांच की। पुष्टि होने पर शुक्रवार को सुधीर सिंह के साथ ही वीडियो में दिख रहे बैंडबाजा वाले और बरातियों के खिलाफ कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने, महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है।

शहर में बैरियर लगाकर हो रही चेकिंग

कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए पुलिस शहर में 25 स्थानों पर बैरियर लगाकर के चेकिंग कर रही है। कार के साथ ही बाइक से आने-जाने वालों को रोककर घर से निकलने की वजह पूछी जा रही है। बेवजह घूमने वालों के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज करने के साथ ही जुर्माना वसूल रही है।

कोविड गाइडलाइन का पालन न करने वालों पर होगी कार्रवाई

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन करने वाले लोगों पर कार्रवाई के निर्देश सभी थाना व चौकी प्रभारियों को दिए हैं। बैरियर पर पुलिस के साथ-साथ होमगार्ड जवानों को तैनात किया गया है। इसके अलावा कोरोना सेल से भी गाइडलाइन का पालन कराने के लिए मॉनिटरिंग की जा रही है।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *