ताज़ा खबर :
prev next

उत्तर प्रदेशUp Crime: एंबुलेंस के अंदर मनाई जा रही थी रंगरलियां‚ गाड़ी हिलती देख लोगों ने दी पुलिस को सूचना- तो फिर…

पढ़िए  आंखोंदेखी की ये खबर

UP crime: सुजाबाद चौकी इलाके में खड़ी एक एंबुलेंस को लोगों ने काफी तेज हिलते देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। एंबुलेंस के अंदर से तीन युवक और एक युवती रंगरलिया मनाते हुए पकड़े गए।

Up crime hindi news: कोरोना महामारी के इस दौर में लोगों के सामने दवाई‚ ऑक्सीजन और एंबुलेंस को लेकर काफी परेशानी आ रही है। कई जगह तो निजी एंबुलेंस [ Ambulances ]संचालक मजबूर मरीजों से बेहिसाब दाम वसूल कर रहे हैं। जिसको लेकर प्रशासन ने कई जगह एंबुलेंस के दाम तय करते हुए उन पर शिकंजा कसा है। लेकिन यूपी के वाराणसी से एंबुलेंस से जुड़ी एक शर्मनाक घटना सामने आई है।

यहां सुनसान जगह पर खड़ी एक एंबुलेंस में तीन युवक और एक युवती रंगरलिया मनाते हुए पकड़े गए हैं। घटना वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां सुजाबाद चौकी इलाके में खड़ी एक एंबुलेंस को लोगों ने काफी तेज हिलते देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। एंबुलेंस के अंदर से तीन युवक और एक युवती रंगरलिया मनाते हुए पकड़े गए। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों और युवती खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। वही एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया गया है।

घटना का खुलासा तब हुआ जब सुजाबाद चौकी के पास एक वीरान इलाके में खड़ी एंबुलेंस को देख लोगों काे शव हुआ। पहले लोगों ने सोचा कि शायद इसमें कोई कोरोना संक्रमित मरीज लेटा हुआ है। कोरोना के डर से लोग दूर से ही एंबुलेंस को काफी देर तक नोटिस करते रहे। इसी दौरान एंबुलेंस काफी तेज हिलती हुई नजर आई तो लोगों को शक हुआ। इसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस में छानबीन की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस को एंबुलेंस के अंदर से तीन युवक और एक युवती मिले जो एंबुलेंस के अंदर अश्लील हरकतें कर रहे थे। पुलिस एंबुलेंस और चारों को लोगों को लेकर रामबाग रामनगर थाने आ गई जहां युवती और तीनों युवकों के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस मडवाडी क्षेत्र के गंगा सेवा सदन नामक अस्पताल की है जिसे अस्पताल ने एक निजी युवक को किराए पर चलाने के लिए दिया हुआ है। साभार-आंखोंदेखी

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *