ताज़ा खबर :
prev next

कोरोना मरीज की एचआरसीटी जांच के लिए सबसे कम रुपए लेगा ग्रेटर नोएडा का यह अस्पताल, जानिए दर

पढ़िए  ट्रीसिटी टुडे की ये खबर

ग्रेटर नोएडा कोरोना के गंभीर मरीजों में संक्रमण का पता लगाने के लिए होने वाली एचआरसीटी की जांच के लिए मरीजों को बहुत कम शुल्क चुकाना पड़ेगा। राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) ने इस जांच के लिए 1500 शुल्क तय किया है। इस जांच के लिए आपको पहले समय लेना पड़ेगा।

कोरोना महामारी में मरीजों को जांच कराने के लिए भी इधर-उधर भटकना पड़ता है। संक्रमण का पता लगाने के लिए होने वाली एचआरसीटी चेस्ट (सीटी स्कैन) की जांच के लिए मरीजों को इधर उधर भटकने के साथ ही अधिक पैसा भी चुकाना पड़ रहा है। मरीजों की इस समस्या के समाधान के लिए जिम्स प्रबंधन ने अपने यहां इस जांच की सुविधा कोरोना मरीजों के लिए शुरू कर दी है। जिम्स के निदेशक ब्रिगेडियर डॉ. राकेश गुप्ता ने बताया कि जिम्स अस्पताल में एचआरसीटी जांच कोरोना मरीजों के लिए शुरू कर दी गई है। इस जांच के लिए मरीज को सिर्फ 15 सो रुपए चुकाने पड़ेंगे।

डॉ. गुप्ता ने बताया कि जांच कराने से आने जांच कराने के लिए आने से पहले मरीज को पहले समय लेना होगा।अगर किसी मरीज को यह जांच करानी है तो उसको इस इस 7303884235 नंबर पर फोन करके समय लेना होगा। तय समय पर पहुंचकर वहां एचआरसीटी चेस्ट की जांच करा सकता है साभार- ट्रीसिटी टुडे

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *