ताज़ा खबर :
prev next

गाज़ियाबाद,लोनी में ज्वेलर की गोली मारकर हत्या, पड़ोसियों के घर में मिली लाश

पढ़िए  ट्रीसिटी टुडे की ये खबर

गाज़ियाबाद। बुधवार की सुबह गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। गाजियाबाद के लोनी कस्बे में एक ज्वेलरी शॉप चलाने वाले युवक की बुधवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर हत्या कर दी गई है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि जिस घर में युवक का शव बरामद हुआ है, उन लोगों ने ही घटना की जानकारी पुलिस को दी है। सूचना मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हालात संभालने के लिए भारी पुलिस फोर्स मौके पर भेजा गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के लोनी कस्बे में स्थित सोम बाजार में पूजा चौक के पास 24 साल का मनीष एक ज्वेलरी शॉप चलाता था। पुलिस ने बताया कि मनीष के परिजनों का कहना है कि बुधवार कि सुबह करीब 3:00 बजे कुछ लोग उसे को घर से बुलाकर ले गए। अभी तक यह पता नहीं चल पा रहा है कि मनीष को बुलाने वाले लोग कौन थे। अब सुबह के समय ही मनीष का शव उन लोगों के घर में बरामद हुआ है। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

जिन लोगों के घर में मनीष का शव बरामद हुआ था, उन लोगों ने ही घटना की जानकारी पुलिस को दी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मनीष के शव को कब्जे में ले लिया है। मनीष का एक भाई, एक बहन और माता-पिता रहते हैं। इस घटना के बाद मनीष की बहन सदमे में चली गई है। पूरा परिवार बुरी तरह टूट गया है।

दूसरी ओर इस वारदात के बाद पूरे इलाके में तरह-तरह की बातें और चर्चा चल रही हैं। लोग इस बात से हैरत में हैं कि सुबह 3:00 बजे घर से बुलाकर ले जाने वालों के घर में ही मनीष की लाश मिली है। किसी भी तरह के तनाव से निपटने के लिए पुलिस ने इलाके में फोर्स तैनात कर दी है। सूचना मिलने के बाद लोनी के डीएसपी ने भी मौका-ए-वारदात का दौरा किया। पुलिस ने मनीष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक परिजनों की ओर से लिखित शिकायत नहीं दी गई थी।साभार- ट्रीसिटी टुडे

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *