ताज़ा खबर :
prev next

वेस्ट यूपी में योगी : मुख्यमंत्री की वीडियो को गलत तरीके से वायरल करने पर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

पढ़िए  ट्रीसिटी टुडे की ये खबर

मेरठ के बिजौली गांव में आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वीडियो को गलत तरीके से वायरल करने पर वेस्ट यूपी के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ओमवीर यादव के खिलाफ खरखौदा थाने में एफआईआर हुई है। खरखौदा थाना प्रभारी एसएचओ संजय शर्मा ने बताया कि वेस्ट यूपी यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ओमवीर यादव के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धारा-505 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि बीते 16 मई 2021 की रात करीब 9 बजे ओमवीर यादव ने वैरीफाइड ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक वीडियो अपलोड की थी। जिसमें बताया गया था कि बिजौली गांव में एक बुजुर्ग ने मुख्यमंत्री को अपनी गली में चारपाई खड़ी कर जाने से रोक दिया। एसएचओ ने कहा कि वीडियो एडिट करके गलत तरीके से वायरल की गई है। वहां ऐसा कुछ नहीं हुआ।

आखिर क्या था मामला

दरअसल, योगी आदित्यनाथ दो दिनों के वेस्ट यूपी के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ और सहारनपुर का भी दौरा किया था। योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक के अलावा उन गांवों में भी गए थे। जहां पर कोरोना के मामले पाए जा रहे है। मेरठ में दौरे के दौरान योगी आदित्यनाथ ने बिजौली गांव में कोरोना मरीजों से खुद हालचाल जानने पहुंचे थे।

पुलिस और प्रशासन ने बताया कि बिजौली गांव में कोरोना के मामले काफी ज्यादा है। जिसके कारण योगी आदित्यनाथ ने कोरोना से पीड़ित मरीजों के बीच में जाकर उनके हाल चाल पूछे है। बिजौली गांव कंटेनमेंट जोन में था। इसलिए वहां पर कुछ गलियों को बंद किया गया था। इसमें एक बुजुर्ग भी कोरोना से पीड़ित था। जिससे योगी आदित्यनाथ ने खुद जाकर बातचीत की थी। कंटेनमेंट जोन होने के कारण गली में चारपाई खड़ी थी। वीडियों को गलत तरीके से लोगों के सामने पेश करने पर ओमवीर यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। साभार- ट्रीसिटी टुडे

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *