ताज़ा खबर :
prev next

LPG Cylinder: सिर्फ 9 रुपये में मिल रहा है 809 रुपये वाला गैस सिलेंडर‚ बस करना होगा पेटीएम से भुगतान

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर

पेटीएम ने अपने ग्राहकों के लिए यह खास ऑफर लॉन्च किया है। पेटीएम ने ऑफर को ‘पहली बार’ रखा। इसका मतलब है कि जिन ग्राहकों ने अभी तक पेटीएम के जरिए रसोई गैस की बुकिंग नहीं की है। इसका मतलब है कि जो ग्राहक पहली बार पेटीएम के जरिए गैस सिलेंडर की बुकिंग कर रहे हैं, उन्हें 800 रुपये का लाभ मिलेगा।

नई दिल्ली: LPG सिलेंडर का इस्तेमाल आज हर घर में होता है। 14.2 किलो के घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत फिलहाल 809 रुपये है। लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि आपको 809 रुपये का सिलेंडर सिर्फ 9 रुपये में मिल सकता है, तो आप भी हैरान रह जाएंगे। लेकिन यह सच है कि आप 809 रुपये के सिलेंडर पर 800 रुपये बचा सकते हैं।

अगर आप भी गैस सिलेंडर की बुकिंग कर रहे हैं तो इंडियन ऑयल और पेटीएम द्वारा दिए जा रहे ऑफर के बारे में जान लें। पेटीएम ने अपने ग्राहकों के लिए यह खास ऑफर लॉन्च किया है। पेटीएम ने ऑफर को ‘पहली बार’ रखा। इसका मतलब है कि जिन ग्राहकों ने अभी तक पेटीएम के जरिए रसोई गैस की बुकिंग नहीं की है। इसका मतलब है कि जो ग्राहक पहली बार पेटीएम के जरिए गैस सिलेंडर की बुकिंग कर रहे हैं, उन्हें 800 रुपये का लाभ मिलेगा। (केवल 9 रुपये में एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करें इंडियन ऑयल एलपीजी बुक करने और 800 रुपये कैशबैक पाने की पेशकश करता है)

10 रुपये से 800 रुपये तक कैशबैक
अगर आप पेटीएम के पुराने ग्राहक हैं और आप इस ऑफर के जरिए एलपीजी सिलेंडर बुक करते हैं तो कोई फायदा नहीं है। इसका फायदा पहली बार पेटीएम यूज करने वाले ग्राहकों को होगा। इसका फायदा तब होगा जग ग्राहक गैस बुकिंग के लिए पेटीएम से भुगतान करेगा। इसी दौरान उसे 800 रुपये का स्क्रैच कार्ड मिलेगा। आपको 10 से 800 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है.

अगर आपने पेटीएम इंस्टॉल नहीं किया है तो ऐसा करें
अगर आपके मोबाइल में पेटीएम ऐप है तो कोई बात नहीं, लेकिन अगर आपके पास ये ऐप नहीं है, तो एंड्रॉइड यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और आईफोन यूजर्स इसे पेटीएम स्टोर से डाउनलोड करते हैं। अपना मोबाइल नंबर और विवरण दर्ज करके अपना खाता बनाएं। अगर आप पहले से ही इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन अभी तक एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग नहीं की है तो आपको इस ऑफर का फायदा मिलेगा। आप चाहें तो लैपटॉप या कंप्यूटर के जरिए पेटीएम की वेबसाइट https://paytm.com/सिलेंडर-गैस-रिचार्ज/इंडाने पर जाकर भी सिलेंडर बुक कर सकते हैं।

इसे कैसे करें सीखें

सबसे पहले पेटीएम ऐप में लॉगइन करें। अब रिचार्ज एंड पे बिल पर क्लिक करें। यहां आपको सिलेंडर बुक करने का विकल्प दिखाई देगा। अपनी एलपीजी प्रदाता कंपनी में इंडियन ऑयल का चयन करें। बुकिंग से पहले आपको FIRSTLPG प्रोमो कोड दर्ज करना होगा। बुकिंग के 24 घंटे के अंदर आपको कैशबैक कार्ड मिल जाएगा। इस डिजिटल स्क्रैच कार्ड का उपयोग 7 दिनों के भीतर किया जाना चाहिए। आपको 10 से 800 रुपये का कैशबैक मिलेगा।साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *