ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,525 छोटे-बड़े नालों पर जाली लगाई जाएगी

पढ़िए  हिन्दुस्तान न्यूज़ की ये खबर

गाजियाबाद। नगर निगम बारिश के दौरान जल निकासी के लिए बड़े नालों की सफाई कराएगा। निगम अधिकारी रोजाना जोनवार नालों का निरीक्षण कर रहे हैं। अगले कुछ दिनों तक छोटे और बड़े 525 नालों की सफाई होनी है। छोटे और बड़े सभी नालों पर जाली लगाई जाएगी।

नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने नालों का निरीक्षण किया। कविनगर जोन के सुपर जोनल प्रभारी एवं उद्यान अधिकारी डा. अनुज सिंह ने निरीक्षण के दौरान नालों की स्थिति से अवगत कराया। संजयनगर फ्लाईओवर से एएलटी सेंटर एवं हापुड़ चुंगी का नाला ठीक स्थिति में मिला। इसी तरह सनी मंदिर से मुखर्जी पार्क चौक होते हुए साउथ साइड जीटी रोड नाला, राजनगर सेक्टर-1 से एप्पल ट्री एवं जैन मंदिर फ्लाईओवर का नाला, हापुड़ चुंगी चौक से हरसांव गांव एवं अनाज मंडी होते हुए गोविंदपुरम सी ब्लॉक का नाला, हापुड़ रोड से अवंतिका चिरंजीव विहार आदि नाले का निरीक्षण किया। कुछ स्थानों पर नालों के ऊपर अतिक्रमण मिला जिसे हटाने के लिए नगर आयुक्त ने जोनल प्रभारी को निर्देश दिए। साथ ही बड़े और छोटे नालों पर जाली लगाई जाएगी ताकि कूड़ा नालों में न बह सके। इसके अलावा मोहननगर, विजयनगर, वसुंधरा और सिटी जोन के बड़े नालों की सफाई कराई जाएगी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *