ताज़ा खबर :
prev next

मायावती पर ‘सेक्सिस्ट’ मजाक कर बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, भड़के सोशल मीडिया यूजर बोले- मांगो माफी

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपने एक वीडियो को लेकर बुरे फंसते नजर आ रहे हैं। रणदीप का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती का नाम लेकर सेक्सिस्ट और जातिवादी मजाक करते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपने एक वीडियो को लेकर बुरे फंसते नजर आ रहे हैं। रणदीप का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती का नाम लेकर ‘सेक्सिस्ट’ और ‘जातिवादी’ मजाक करते नजर आ रहे हैं।रणदीप का यह वीडियो आने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है, लोग मांग कर रहे हैं कि एक्टर को जल्द से जल्द माफी मांगनी चाहिए।

मायावती को लेकर किया भद्दा मजाक

रणदीप हुड्डा के वायरल हो रहे इस वीडियो में वो सोशल मीडिया के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान वो वहां बैठे दर्शकों से कहते हैं कि वो उन्हें एक ‘डर्टी जोक’ सुनाना चाहते हैं। वो कहते हैं कि ‘मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं?’ ‘तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है।’ इसके बाद वह जो कहते हैं वो लोगों को कतई पसंद नहीं आ रहा।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के अपने समर्थक हैं जो उन्हें आयरन लेडी कहते हैं, और राज्या में अपने दम पर सरकार बनाने को लेकर उनकी हर कोई तारीफ करता है। ऐसे में रणदीप हुड्डा को ये जोक भारी पड़ सकता है। सोशल मीडिया पर लोग भड़के हुए हैं कुछ ने लिखा,’एक यूजर ने लिखा कि ‘ रणदीप हुड्डा ये जोक नहीं है। आज तक किसी पुरुष नेता पर मजाक नहीं होता और आपने एक दलित और पिछड़ों की महिला नेता पर ऐसा अश्लील मजाक किया है। ये गलत है।’

मैथ्यू ने मांगी थी माफी

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘आपके आस पास कई महिलाएं हैं। अपने आयरन वीमेन मायावती पर क्यों मजाक किया।’ बता दें कि कुछ दिनों पहले कमीडियन अबीश मैथ्यू ने अपने एक पुराने ट्वीट के लिए बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती से माफी मांगी थी। उस ट्वीट में मैथ्यू ने मायावती के बारे में अपमानजनक बातें लिखी थीं। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *