ताज़ा खबर :
prev next

अलीगढ़ में शराब पीने से सात लोगों की मौत, CM योगी आदित्यनाथ नाराज, गृह व आबकारी विभाग के अफसर तलब

पढ़िए दैनिक जागरण  की ये खबर…

Death Due To Liquor in UP अलीगढ़ में गुरुवार रात देशी मदिरा के सेवन के बाद सात लोगों की मौत और कई लोगों की हालत गंभीर होने के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ के तेवर बेहद तल्ख हैं। सरकारी आवास पर गृह तथा आबकारी विभाग के बड़े अधिकारियों तलब किया।

लखनऊ । अलगीढ़ में गांव के ही ठेके से खरीदकर शराब का सेवन करने के बाद सात लोगों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तेवर बेहद सख्त हैं। उन्होंने गृह तथा आबकारी विभाग के शीर्ष अधिकारियों को अपने सरकारी आवास पर तलब किया जा रहा है। माना जा रहा है कि वह इस प्रकरण में बेहद सख्त कार्रवाई के मूड में हैं।

अलीगढ़ में गुरुवार रात देशी मदिरा के सेवन के बाद सात लोगों की मौत और कई लोगों की हालत गंभीर होने के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ के तेवर बेहद तल्ख हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर गृह तथा आबकारी विभाग के बड़े अधिकारियों तलब किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में हर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

माना जा रहा है कि इस प्रकरण में सभी दोषी के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई हो सकती है। उनका निदेश है कि अगर इन सभी ने सरकारी ठेके से शराब खरीदी है तो ठेका सीज करें। इतना ही नहीं दोषियों की संपत्ति जब्त कर नीलाम करें। उससे जो भी धनराशि मिले, उसे मुआवजा के रूप में सभी मृतकों के परिवार के लोगों को प्रदान किया जाए।

गौरतलब है कि अलीगढ़ लोधा थाना क्षेत्र के गांव करसुआ में शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही दस से अधिक लोगों की हालत गंभीर है। इन सभी ने गरुवार को शराब खरीदी थी। देर शाम इन सभी ने शराब का सेवन किया। इसके बाद से इनकी हालत बिगडऩे लगी। पुलिस ने शराब ठेका अपने कब्जे में ले लिया है। जांच की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया है कि शराब के सेवन के बाद जान गंवाने वालों ने गांव ही ठेके से शराब खरीद कर पी थी। मृतकों में दो करसुआ में एचपी गैस बॉटलिंग प्लांट के ड्राइवर हैं।  साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *