ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,मंदिर में घुसने वाले जीजा-साले की पांच दिन की रिमांड मंजूर

पढ़िये  दैनिक जागरण की ये खबर….

गाजियाबाद मसूरी थाना क्षेत्र के डासना देवी मंदिर में दो जून की रात घुसे दो

गाजियाबाद: मसूरी थाना क्षेत्र के डासना देवी मंदिर में दो जून की रात घुसे दो संदिग्ध जीजा-साले की कोर्ट ने पांच दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर कर दी है। पुलिस मंगलवार को दोनों को रिमांड पर लाकर पूछताछ करेगी। साथ ही आइबी व अन्य खुफिया व सुरक्षा एजेंसियां भी आरोपितों से पूछताछ करेंगी। एसपी देहात डॉ. इरज राजा ने बताया कि पुलिस ने कोर्ट से आरोपितों की 10 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने पांच दिन की रिमांड स्वीकृत की है। रिमांड की यह अवधि मंगलवार सुबह से शुरू हो जाएगी। बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश करते हुए पुलिस ने रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने रिमांड अर्जी खारिज कर दी थी। सोमवार को मसूरी पुलिस ने दोबारा अर्जी लगाई थी। संयुक्त निदेशक अभियोजन अनिल उपाध्याय ने बताया कि एसीजेएम छह रविशंकर गुप्ता ने पांच दिन की रिमांड को मंजूरी दी है।

दो जून की रात करीब नौ बजे दो युवक मंदिर परिसर में घुस गए थे। एक व्यक्ति ने बाहर पुलिसकर्मियों के पास रजिस्टर में अपनी एंट्री विपुल विजयवर्गीय नागपुर व दूसरे ने काशी गुप्ता सेक्टर 23 संजयनगर के नाम से कराई थी। भीतर जाने पर सेवादारों को दोनों पर शक हुआ और उन्होंने दोनों की तलाशी ली। बैग में तीन सर्जिकल ब्लेड व दवाएं बरामद हुई। इसके बाद सेवादारों ने पुलिस को फोन किया और दोनों संदिग्धों को पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में महंत के करीबी अनिल यादव ने पुलिस को तहरीर देते हुए मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद की हत्या करने का अंदेशा जताया था। काशी गुप्ता के नाम से एंट्री कर मंदिर परिसर में घुसने वाले का असली नाम कासिफ है। विपुल विजयवर्गीय व कासिफ जीजा-साले हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *