ताज़ा खबर :
prev next

केंद्र के मुफ्त टीकाकरण अभियान को मायावती ने सराहा, कहा-देर से ही सही, लेकिन फैसला स्वागत योग्य

पढ़िए  न्यूज़18 की ये खबर…

BSP Supremo Mayavati Tweet: बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर केंद्र सरकार के मुफ्त वैक्सीन लगाने के निर्णय का स्वागत किया है. इस काम को मुस्तैदी से करने की जरूरत पर दिया जोर.

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने केंद्र सरकार के कोरोना संक्रमण (COVID-19 Infection) से बचाव के लिए फ्री टीकाकरण अभियान (Free Vaccination Drive) को सराहा है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि देर से ही सही लेकिन 21 जून से सभी के लिए फ्री टीकाकरण का फैसला बहुत उचित है. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सघन टीकाकरण ही कोरोना महामारी से बचाव का एकमात्र उपाय है. मायावती ने इस संबंध में एक के बाद एक दो ट्वीट कर बयान जारी किया है.

मायावती ने ट्वीट में लिखा है, “देश में कोरोना प्रकोप की दूसरी लहर के अति-घातक सिद्ध होने के बाद अब आगे इससे बचाव के लिए 21 जून से सभी के लिए ‘फ्री’ टीकाकरण का केन्द्र का फैसला देर से सही लेकिन उचित कदम, हालाँकि बीएसपी इसकी मांग शुरू से ही करती रही है. अब आगे इस काम को काफी मुस्तैदी से करने की जरूरत है.”

टीकाकरण ही बचाव

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा है, “सघन टीकाकरण ही कोरोना महामारी से बचाव का उपाय है. इससे इन्कार व लापरवाही अनुचित व जानलेवा. इसे राजनीति, आशंका, आरोप-प्रत्यारोप व श्रेय लेने-देने आदि से भी दूर रखकर केवल जनहित में तत्परता से काम करना समय की मांग. अब बिना समय गंवाए इस पर दलगत राजनीति से ऊपर उठकर ध्यान देना जरूरी.”

मुफ्त टीकाकरण की मांग करती रही हैं माया

बता दें बसपा सुप्रीमो लगातार मांग करती रही हैं कि कोरोना का टीकाकरण मुफ्त किया जाए. इसे लेकर वह समय-समय पर ट्वीट कर केंद्र सरकार को सुझाव देती रही हैं. साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *