ताज़ा खबर :
prev next

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम का वीडियो वायरल

पढ़िये NDTV इंडिया की ये खबर 

हिमाचल प्रदेश की एंट्री प्वाइंट सोलन जिले के परवाणू के पास आज कारों और एसयूवी की लंबी कतारें देखी गईं. जबकि अन्य राज्यों के पर्यटकों के लिए सीमाएं खोल दी गई हैं.

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम का वीडियो वायरल

जैसे ही हिमचाल प्रदेश (Himachal Pradesh) ने राज्य में प्रवेश करने के लिए अब कोविड-19 आरटी-पीसीआर निगेटिव टेस्ट की अनिवार्यता को खत्म कर दिया तो दूसरी ओर राज्य की तरफ जाने वाली सड़क पर सैंकड़ों कारें देखी गई, जिसकी वजह से पहाड़ियों में ट्रैफिक जाम लग गया और यातायात ठप हो गया. इसे लेकर एनडीटीवी के संवाददाता मोहम्मद गजाली ने इसका एक वीडियो भी ट्वीट किया.

हिमाचल प्रदेश की एंट्री प्वाइंट सोलन जिले के परवाणू के पास आज कारों और एसयूवी की लंबी कतारें देखी गईं. जबकि अन्य राज्यों के पर्यटकों के लिए सीमाएं खोल दी गई हैं, हालांकि प्रवेश पाने के लिए अभी भी एक कोविड ई-पास की आवश्यकता है.पिछले 36 घंटों में लगभग 5,000 वाहन शोघी बैरियर से राजधानी शिमला में दाखिल हुए. शहर में पर्यटकों के आगमन में उछाल जारी है.

शिमला पुलिस ने पर्यटकों से कोविड-उपयुक्त व्यवहार, मास्क पहनने और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने को कहा. उन्होंने कहा कि अगर कोविड दिशा-निर्देशों का पालन नहीं किया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

राज्य और देश भर में कोरोनावायरस के मामलों में गिरावट के बीच, हिमाचल सरकार ने शुक्रवार को कर्फ्यू में ढील देने की घोषणा की, जिसमें पर्यटकों को बिना किसी नकारात्मक कोविड परीक्षण के यात्रा करने की अनुमति देना शामिल है. हालांकि, कुछ प्रतिबंधों के साथ शाम 5 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा.

हिमाचल प्रदेश में रविवार को कोरोना के 370 नये केस सामने आये हैं और करीब 17 और लोगों की मौत हो गई है. ऐसे में प्रदेश में कल संक्रमितों की संख्या 1,98,313 हो गई है और अब तक 3,368 लोगों की मौत चुकी है. स्वास्थ्य विभाग के ताजा आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कुल 5,402 एक्टिव केस मौजूद हैं.

साभार NDTV इंडिया 

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *