ताज़ा खबर :
prev next

Meerut: कोरोना का खौफ कम होते ही शुरू हुआ बदमाशों का आतंक‚ देहात क्षेत्रों में हर रात हो रही हैं चोरी और लूट की घटनाएं

पढ़िए  आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

इंस्पेक्टर रोहटा उपेन्द्र सिंह से बात की गई तो उन्होने कहा कि ज्यादा बड़ा थाना क्षेत्र होने के कारण सभी जगह गश्त करना मुमकिन नही है। थाने में प्रयाप्त पुलिसकर्मी भी नही है।

Meerut crime: जनपद में जैसे ही कोरोना का खौफ कम हुआ वैसे ही चोर‚ लूटेरे सक्रीय हो गए हैं। आलम यह है कि देहात क्षेत्रों में हर रात लूट‚ चोरी और डकैती की घटनाएं हो रही हैं। बावजूद इसके पुलिस गश्त के नाम रात भर आराम से सोती है।

ताजा मामला किठौर थाना क्षेत्र के गांव असीलपुर का है। जहां बुधवार रात हथियार बंद बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए गांव में दहशत फैलाते हुए और लगभग एक घंटे तक लूटपाट करते रहे।

किसी तरह बदमाशो के जाने की बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर किठौर पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार से पूछताछ करते हुए बदमाशो की तलाश की। परन्तु सफलता नही मिली। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर लूट का मुकदमा पंजीकृत किया है।

किठौर के गांव असीलपुर निवासी वकील पुत्र रज्ज़ाक ने बताया कि वह घर के अंदर सो रहा था। सुबह करीब तीन बजे पांच बदमाश आए। उन्होंने जबरन गेट खुलवाया। उसके बाद छुरे रखकर सभी को घर में बंधक बना दिया।इसके बाद में घर के अंदर से सोने चांदी के जेवर लूटकर ले गए।

पीड़ित के अनुसार बदमाश करीब एक घंटे तक घर के अंदर मौजूद रहे। बदमाशों के चले जाने के बाद सुबह पांच बजे पुलिस को सूचना दी गई। उसके बाद किठौर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिवार से पूछताछ करने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि तहरीर के आधार पर लूट का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

रोहटा और कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में रोजाना हो रहे हैं पशु चोरी

बदमाशों को आतंक देहात क्षेत्रों मेें अचानक से बढ़ गया है। रात होते ही बदमाश गांवों की तरफ रूख कर रहे हैं। पिछले कई दिन से रोहटा और कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के कई गांवों में पुश चोरी की घटनाए हो रही हैं। सोमवार रात रोहटा थाना क्षेत्र के पूठ खास गांव में रहने वाले सुनील का अज्ञात बदमाशों ने भैंसा चोरी कर लिया।

यही नही ठीक अगली रात काे गांव के ही बॉबी मास्टर जी की डेयरी में कई हथियारबंद बदमाश जा घुसे। हालांकि यहां उनके नौकर के जाग जाने पर बदमाश पशु चोरी नही कर पाए। नौकर अनिकेत ने शोर मचाया तो बदमाश उस पर पिस्टल की बट से हमला करते हुए फरार हो गए। इस संबंध में जब इंस्पेक्टर रोहटा उपेन्द्र सिंह से बात की गई तो उन्होने कहा कि ज्यादा बड़ा थाना क्षेत्र होने के कारण सभी जगह गश्त करना मुमकिन नही है। थाने में प्रयाप्त पुलिसकर्मी भी नही है।

कंकरखेड़ा क्षेत्र में भैंस चोरी करते पकड़ा बदमाश

बदमाशों का आतंक कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांवों में भी देखा जा रहा है। मंगलवार रात क्षेत्र के जिंजौखर गांव में रहने वाले बलराम सिंह के यहां तीन बदमाश जा घुसे और उनकी भैंस चोरी करके ले जाने लगे। लेकिन इसी दौरान लोग जाग गए।

गांव वालों ने एक बदमाश को पकड़ लिया और उसकी पिटाई के बाद पुलिस को सोंप दिया। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी ने बताया है कि पकड़े गए आरोपी का नाम अशलम है जो सरधना का रहने वाला है। उसके अन्य दो साथी फरार है। उनकी गिरफ्तारी के लिए भी दबिश दी जा रही है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *